Move to Jagran APP

Accident in Bilaspur: बिलासपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, कार और मिनी बस की टक्कर में युवक की मौत; एक घायल

Accident in Bilaspur ये हादसा सदर विधानसभा क्षेत्र के तहत ग्राम पंचायत माकड़ी मारकंड के समीप बड़ोग में हुआ। मिनी बस और कार में हुई भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर चोट आई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Wed, 03 May 2023 03:23 PM (IST)Updated: Wed, 03 May 2023 03:23 PM (IST)
Accident in Bilaspur: बिलासपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, कार और मिनी बस की टक्कर में युवक की मौत; एक घायल
बिलासपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, कार और मिनी बस की टक्कर में युवक की मौत; एक घायल

बिलासपुर, जागरण संवाददाता। बिलासपुर में बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला। मिनी बस और कार में हुई भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। इस हादसे में जहां एक युवक की मौत हो गई, तो वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

loksabha election banner

ये हादसा सदर विधानसभा क्षेत्र के तहत ग्राम पंचायत माकड़ी मारकंड के समीप बड़ोग में हुआ। मिनी बस और कार में हुई भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर चोट आई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत माकड़ी मारकंड के अंतर्गत बड़ोग में दोपहर के डेढ़ बजे मिनी बस पीबी 11 एएफ -9527 व कार नंबर एचआर -29 एएस -0628 की आपस में टक्कर हो गई।

एक की मौत, एक घायल

हादसे में कार सवार दो युवकों चोटें आई जिन्हें इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया जहां पर एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान अंशुल के रुप में हुई है। इस युवक की उम्र करीब 21 वर्ष की थी, जबकि घायल युवक की पहचान सूरज निवासी गांव विष्णु, धार टटोह के रूप में हुई है।

पुलिस कर रही है जांच

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हादसे का मुख्य कारण क्या रहा है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी राजकुमार ने बताया कि मिनी बस और कार के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कार सवारों से 2.26 ग्राम चिट्टा बरामद

बिलासपुर, संवाद सहयोगी। थाना बरमाणा पुलिस ने चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर बरमाणा में डैहर चौक पर एक कार से 2.26 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। बरमाणा पुलिस ने चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर डैहर चौक के पास नाका लगाया था तथा आने-जाने वाले वाहनों का निरीक्षण किया जा रहा था। इस दौरान सलापड़ की तरफ से एक कार आई। पुलिस ने इस कार को निरीक्षण के लिए रोका। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को यह चिट्टा मिला। पुलिस ने चिट्टे के आरोप में कार में सवार संजय कुमार निवासी कोहाल डाकघर मांगल जिला मंडी व राकेश कुमार निवासी गैहरा चौक जिला मंडी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। डीएसपी बिलासपुर राजकुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.