संवाद सहयोगी, बिलासपुर : जिला बिलासपुर में क‌र्फ्यू के दौरान व्यवस्था जांचने के लिए एसपी दिवाकर शर्मा सोमवार रात को औचक निरीक्षण पर निकल पड़े। इस दौरान उन्होंने जहां अपने कर्मचारियों की कार्यप्रणाली को जांचा वहीं आदेशों के बावजूद घर जा रहे मजदूरों को भी क्वारंटाइन में भेज दिया। रात के अंधेरे में एसपी को सामने देखकर पुलिस वाले भी हक्के-बक्के रह गए। हालांकि इस दौरान सभी पुलिसकर्मी मुस्तैदी के साथ ड्यूटी दे रहे थे।

एसपी दिवाकर शर्मा घर के कपड़ों में ही निरीक्षण पर निकल गए थे। एसपी अपनी दबंग कार्रवाई के लिए जाने जाते हैं। गत दिवस एसपी दिवाकर शर्मा आधी रात 12 बजे से दो बजे तक दौरों पर निकल गए। औचक निरीक्षण की इस कार्रवाई के दौरान उन्होंने तमाम जगहों पर स्थिति को नियंत्रण में पाया। इस दौरान सड़क पर अपना समान बांधकर जा रहे उत्तर प्रदेश के करीब 15 मजदूरों को समझा कर अपने घर न लौटने का संदेश देते हुए क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर 14 दिन के लिए घुमारवीं में ही क्वारंटाइन कर दिया है। उन्होंने मजदूरों की इस दौरान देखभाल, खाने-पीने आदि में कमी न आने को लेकर घुमारवीं पुलिस को निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि क‌र्फ्यू के दौरान कोई ढील नहीं बरती जा रही है। बाहरी राज्यों के लोग अभी भी घर जाने की कोशिश कर रहे हैं। यह लोग घुमारवीं जा रहे थे तथा चेकिग के दौरान उन्हें पूछताछ करके क्वारंटाइन के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने इस मौके पर पुलिसकर्मियों को उचित निर्देश जारी किए तथा कार्यप्रणाली पर संतोष जताया। एसपी वर्मा ने बताया कि उन्होंने रात को कंदरौर, घुमारवीं, कुठेड़ा आदि स्थानों पर चेकिग की।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस