बिलासपुर, जेएनएन। घुमारवीं की हटवाड़ पंचायत में बुधवार रात को कुछ संदिग्ध लोगों ने एक बच्चे को चुराने का प्रयास किया। इसका पता चलते ही पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। इस बीच गांव के लोगों ने संदिग्धों को दबोच लिया और पुलिस को सूचित किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी बिलासपुर ने स्‍वयं जांच का जिम्‍मा संभाल लिया है। आरोप है कि रात को मौके पर पहुंच पुलिस कर्मी शराब के नशे में थे, जिनका मेडिकल करवाया गया है। इस मामले की भी जांच की जा रही है।

घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र की उपतहसील भराड़ी के तहत पंतेहड़ा पंचायत के योगराज पुत्र जोगिंदर सिंह पत्‍नी व 3 माह की बच्ची के साथ ससुराल हटवाड से कार में वापस में आ रहे थे, इस दौरान यह वारदात हुई। रास्ते में योगराज सामान खरीदने के लिए उतरा, तभी 3 व्यक्ति आए और कार में बैठी उसकी पत्नी की गोद से बच्ची को छीनने की कोशिश करने लगे। उपरोक्त महिला के शोर मचाने पर योगराज व अन्य स्थानीय लोग भागकर आ गए। जिस पर 2 व्यक्ति वहा से भाग निकले तथा एक व्यक्ति को पकड़ लिया। इसकी पहचान आकाश निवासी राज बरौलिया, जिला बदायूं, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने IPC की धारा 363 व 511 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसपी ने संभाला जांच का जिम्‍मा, शराब के नशे में पहुंचे पुलिस कर्मियों का मेडिकल

बच्ची छीनने के मामले में एसपी साक्षी वर्मा ने जांच का जिम्मा खुद संभाल लिया है। पिछली रात इस मुद्दे पर पुलिस के तमाम अफसरों के कई घंटे तक फोन नहीं उठाने से जनता में पैदा हुई नाराजगी को देखते हुए उन्होंने अब जांच खुद भराड़ी थाना में जाकर अपने पर्यवेक्षण में ली है। हालांकि एसपी साक्षी वर्मा खुद इस मुद्दे पर जनता का फोन नहीं उठाने के कारण सवालों के घेरे में हैं। भराड़ी थाने में उनके पहुंचने से पहले डीएसपी घुमारवीं राजिंदर जसवाल भी पहुंच गए थे। इस मामले में पुलिस ने मौका ए वारदात पर कथित तौर पर शराब के नशे में पहुंचे तीनों पुलिस कर्मियों का देर रात को ही मेडिकल करवा लिया है। मेडिकल घुमारवीं के एसएचओ राकेश रॉय ने एएसपी भागमल ठाकुर के कहने पर भराड़ी अस्पताल में मेडिकल करवाया है। इस मामले में दर्ज अपहरण के प्रयास के मुकदमे में अब हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस