Move to Jagran APP

Bilaspur Accident: मटौर-शिमला NH पर भीषण सड़क दुर्घटना, नाले में गिरी अनियंत्रित कार; हादसे में दंपती की दर्दनाक मौत

Bilaspur Accident हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। अनियंत्रित कार नाले में गिर गई। हादसे में दंपती की मौत हो गई। वहीं परिवार के दो सदस्‍य घायल भी हो गए। घायलों को पीजीआइ चण्डीगढ़ रेफर कर दिया है। डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान ने बताया कि इस सम्बंध में मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Mon, 15 Apr 2024 12:16 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 12:16 PM (IST)
मटौर-शिमला NH पर भीषण सड़क दुर्घटना, दंपती की मौत (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, बिलासपुर। Bilaspur Accident News: सदर थाना बिलासपुर के तहत देलग कंदरौर में सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में एक परिवार के 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। घायलों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है।

loksabha election banner

मार्कण्‍डेय की ओर जा रहा था परिवार

जानकारी के मुताबिक गेहड़वीं का एक परिवार जिसमें सुभाष चंद निवासी जज्जर गेहड़वीं, उनकी पत्नी रंजना देवी, पुत्र अंकुश और पुत्रवधु अंकिता सोमवार सुबह घर से मार्कण्डेय की ओर जा रहे थे। कार नम्बर एचपी-23-बी-8217 को सुभाष चंद चला रहे थे।

अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार

घर से निकलकर परिवार देलग पहुंचा था। राष्ट्रीय राजमार्ग मटौर-शिमला में देलग के पास कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। हादसे में घायल हुए लोगों को स्थानीय लोगों ने क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया। अस्पताल में सुभाष और रंजना देवी यानी पति पत्नी की मौत हो है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में चुनावों को लेकर गरमाई राजनीति, लोस और विस के टिकटों में उलझी कांग्रेस; हमीरपुर में नए सिरे से होगा सर्वे

घायलों को चंडीगढ़ किया रेफर

जोनल अस्पताल से अंकिता और अंकुश दोनों को एम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया, वहां अंकुश की हालत को देखते हुए पीजीआइ चण्डीगढ़ रेफर कर दिया है। उधर डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान ने बताया कि इस सम्बंध में मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। घायल अभी तक बयान देने की हालत में नहीं है, उसके बयानों से हादसे के असल कारणों का पता चल पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.