संवाद सहयोगी, कुठेड़ा : घुमारवीं उपमंडल के तहत कुठेड़ा से डुगली सड़क पर चार माह पूर्व बिछाई तारकोल बरसात की पहली बारिश के साथ ही उखड़ना शुरू हो गई है वहीं विभाग ने कई स्थानों पर ठेकेदार ने सड़क को बिना टारिग किए ही छोड़ दिया है।

ग्राम पंचायत कुठेड़ा के गांव घल्याणा के साथ पंचायत कोठी के गांव फयौडी के अलावा ग्राम पंचायत हरलोग और ग्राम पंचायत बाड़ीभगौट के कुछ गांवों को जोड़ने वाली सड़क की टारिग का कार्य अभी लगभग चार माह पहले ही हुआ था लेकिन सड़क बरसात पड़ने से पहले ही जगह-जगह से उखड़ गई है।

घल्याणा के लोगों का कहना है कि पहले ही इस सड़क की टारिग का कार्य लगभग पांच से सात साल के बाद हुआ है। अब सड़क जगह-जगह से उखड़ गई है और जहां पर पेवर्स ब्लॉक का कार्य होना था वहां पर अभी हालात वैसे के वैसे ही हैं।

ग्रामवासियों में अनिल कुमार, विनोद कुमार, रामलाल, राजेश कुमार, सतीस कुमार, प्रकाश चंद, अंचला देवी, मंजू कुमारी, सुनीता कुमारी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि सड़क की हालत को दुरुस्त किया जाए तथा पेवर्स ब्लॉक का कार्य भी जल्द करवाया जाए।

इस बारे में लोक निर्माण विभाग कुठेड़ा के एसडीओ चुन्नीलाल शर्मा का कहना है कि इस सड़क का कार्य अभी हाल ही में हुआ है और इस पर पेवर ब्लॉक भी लगने है। लॉकडाउन के कारण ठेकेदार के पास उपयुक्त लेबर न होने से यह कार्य रुका हुआ है। अगर सड़क पर कहीं कोई समस्या टारिंग उखड़ने की आई है तो उसे सही करवाया जाएगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस