Move to Jagran APP

तीसरी आंख के पहरे में होगा मलारी में कुश्ती का आयोजन

कुश्तियों के आयोजन की परंपराओं को बरकरार रखते हुए ¨छज कमेटी मलारी 29 जनवरी को कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन करेगी। कुश्ती प्रतियोगिता में प्रथम तथा दूसरे स्थान पर रहने वाले पहलवानों को इनाम राशि को देकर सम्मानित किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Jan 2019 02:58 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jan 2019 02:58 PM (IST)
तीसरी आंख के पहरे में होगा मलारी में कुश्ती का आयोजन
तीसरी आंख के पहरे में होगा मलारी में कुश्ती का आयोजन

संवाद सहयोगी, बरठीं : ¨छज कमेटी मलारी 29 जनवरी को कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन करेगी। प्रतियोगिता में विजेता व उपविजेता पहलवानों को इनाम राशि को देकर सम्मानित किया जाएगा। पहलवानों की पैंतरेबाजी पर स्टीक नजर रखने के चलते इस बार खुफिया कैमरों से भी नजर रखी जाएगी। प्रधान विजय कौशल ने बताया कि कमेटी इस बार दंगल को कुछ नए अंदाज में लोगों के मनोरंजन का मुख्य केंद्र बनाने का भरपूर प्रयास करेगी। इस वर्ष पहलवानों को लाखों रुपए ईनाम स्वरूप दिए जाएंगे। दंगल के मुख्य आकर्षण की तीनों प्रतियोगिताओं विजेता व उपविजेता पहलवानों को गुर्ज व गागर भी ईनाम के रूप में दिए जाएंगे। कुश्ती की सबसे बड़ी प्रतियोगिता में विजेता पहलवान को 11000 हजार व उपविजेता को 9000 रुपये के साथ गुर्ज व गागर दिया जाएगा। दूसरी खिताबी जंग के पहलवानों को ग्यारह हजार के साथ गुर्ज तथा तीसरी खिताबी जंग के पहलवानों को 5100 की ईनाम राशि के साथ गुर्ज व गागर ईनाम स्वरूप दिए जाएंगे। मिलजुल कर कुश्ती लड़ने वालों के लिए कोई ईनाम नहीं होगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.