संवाद सहयोगी, बिलासपुर : घंडीर तथा बरठीं क्षेत्र के लोगों को चंडीगढ़ के लिए बस लेने के लिए घुमारवीं या बिलासपुर बस अड्डे पर नहीं आना पड़ेगा। अब लोगों को घंडीर क्षेत्र के लोगों को घंडीर में ही चंडीगढ़ के लिए बस सुविधा मिल जाएगी। हिमाचल पथ परिवहन निगम घंडीर से सीधी बस सेवा चंडीगढ़ के लिए शुरू करने जा रही है।

इस समस्या को लोगों ने झंडूता विधानसभा क्षेत्र के विधायक जीतराम कटवाल को अवगत करवाया था। इसे लेकर उन्होंने शीघ्र समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया था। इस पर 24 जुलाई को वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मन्त्री गोविन्द सिंह ठाकुर और विधायक विधान सभा क्षेत्र झंडूता जीत राम कटवाल घंडीर-बरठीं-बिलासपुर-चंडीगढ़ बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ करेंगे। क्षेत्रीय प्रबंधक बिलासपुर पवन शर्मा ने बताया कि यह बस सेवा घंडीर, बल्हसीणा, मलारी, भल्लूपुल, भल्लू, संगासवीं, बरठीं, सरगल, सुन्हाणी, सुन्हाणीपुल, निहाण, रैली, सुकड़ी, अमरपुर, कंदरौर, भगेड़, चांदपुर इत्यादि गांव से होकर गुजरेगी।

बस का समय

बस प्रात: घंडीर से सुबह 4:15 चलेगी जो कि 4:30 बजे बरठीं तथा 5:30 बजे बिलासपुर और 9:15 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी। वापसी के समय यह बस सुबह 10:20 बजे चंडीगढ़ से चलेगी। दोपहर 2:30 बजे बिलासपुर तथा तीन बजे बिलासपुर से बरठीं के लिए रवाना होगी तथा चार बजे बरठीं और शाम 4:30 बजे घंडीर में पहुंचेगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस