Move to Jagran APP

लदरौर-दधोल सड़क को निगलने लगा भूस्खलन

घुमारवीं उपमंडल की दधोल-भराड़ी-लदरौर सड़क पर मिहाड़ा के समी

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 Sep 2018 03:12 PM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 03:12 PM (IST)
लदरौर-दधोल सड़क को निगलने लगा भूस्खलन
लदरौर-दधोल सड़क को निगलने लगा भूस्खलन

संवाद सहयोगी, भराड़ी : घुमारवीं उपमंडल की दधोल-भराड़ी-लदरौर सड़क पर मिहाड़ा के समीप भूस्खलन होने से इसके अस्तित्व को खतरा हो गया है। लगभग एक सप्ताह पूर्व क्षेत्र में हुई बारिश से मिहाड़ा के समीप भूस्खलन हुआ था। इस वजह से इस स्थान पर सड़क के साथ लगती कच्ची मिट्टी बह गई थी। यदि इस सड़क पर डंगे का निर्माण किया गया तो पक्की सड़क भी भूस्खलन की चपेट में आ सकती है तथा इसका अस्तित्व भी खतरे में पड़ सकता है। मोड़ होने के कारण यहां पर खतरे का भी डर बना हुआ है।

loksabha election banner

ग्रामीणों सुनील कुमार, रतन लाल, सागर, प्रेम ¨सह, तुलसी राम का कहना है कि सड़क के साथ हुए भूस्खलन से इसकी चौड़ाई भी कम होने लगी है। यदि समय रहते इस हिस्से पर डंगे का निर्माण नहीं किया गया तो सड़क का और भी हिस्सा भूस्खलन की चपेट में आ सकता है। उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग को सड़क के किनारे डंगे का निर्माण करना चाहिए क्योंकि इस सड़क पर लदरौर से घुमारवीं के लिए रोज काफी वाहन जाते हैं। उधर, लोक निर्माण विभाग के एसडीओ शशिकांत का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी है। वह शीघ्र ही समस्या का समाधान करने के लिए उचित कदम उठाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.