Move to Jagran APP

पीओ सेल ने छतरी में दबोचा भगौड़ा

पीओ सैल बिलासपुर की टीम ने वर्ष 2016 से उद्घघोषित एक अपराधी को मंडी जिले के छतरी से दबोचा है। टीम ने आरोपी को सदर थाना बिलासपुर के हवाले कर दिया है। पुलिस जल्द ही आरोपी को अदालत में पेश करेगी। पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता संतोष कुमार निवासी बंदला ने वर्ष 2012 में सदर थाना में दी शिकायत में कहा कि उसकी बहन की शादी कोठीपुरा के चीला गांव में हुई थी। वह अपनी बहन के पास गया था। इस दौरान वह अपने जीजा संजय के साथ चड़न मोड़ में ट्रैक्टर से पत्थर लाने गया। टैक्टर को जो¨गद्र ¨सह निवासी बरठीं चला रहा था। ट्रैक्टर पर पत्थर लोड़ करने के बाद वह भी ट्रैक्टर में सवार हो गए। जिससे तीनों घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल बिलासपुर में लाया गया। यहां पर उपचार के बाद उसके

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Dec 2018 06:01 PM (IST)Updated: Wed, 26 Dec 2018 06:01 PM (IST)
पीओ सेल ने छतरी में दबोचा भगौड़ा

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : पीओ सेल बिलासपुर की टीम ने वर्ष 2016 से उद्घोषित एक अपराधी को मंडी जिले के छतरी से दबोचा है। टीम ने आरोपित को सदर थाना बिलासपुर के हवाले कर दिया है। पुलिस जल्द ही आरोपित को अदालत में पेश करेगी।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता संतोष कुमार निवासी बंदला ने वर्ष 2012 में सदर थाना में दी शिकायत में कहा कि उसकी बहन की शादी कोठीपुरा के चीला गांव में हुई थी। वह अपनी बहन के पास गया था। इस दौरान वह अपने जीजा संजय के साथ चड़न मोड़ में ट्रैक्टर से पत्थर लाने गया। टैक्टर को जो¨गद्र ¨सह निवासी बरठीं चला रहा था। ट्रैक्टर पर पत्थर लोड़ करने के बाद वह भी ट्रैक्टर में सवार हो गए। इस दौरान तीनों घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल बिलासपुर में लाया गया। यहां पर उपचार के बाद उसके जीजा संतोष की मौत हो गई। इस मामले में चालक जो¨गद्र ¨सह पर सदर थाना में केस दर्ज किया गया था। इसके बाद मामला अदालत में चला लेकिन आरोपित अदालत में पेश नहीं हुआ। अदालत ने वर्ष 2016 में उसको भगौड़ा घोषित कर दिया। इसके बाद पीओ सैल की टीम ने इंचार्ज एचसी दौलत राम की अगुआई में छतरी से दबोचा। इस टीम में राजकुमार व रवि गौतम शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.