Move to Jagran APP

दो मामलों में चरस व अफीम बरामद, दो लोग गिरफ्तार

पुलिस थाना सदर के तहत पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति से अफीम व दूसरे से चरस बरामद की गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 May 2022 06:36 PM (IST)Updated: Tue, 10 May 2022 06:36 PM (IST)
दो मामलों में चरस व अफीम बरामद, दो लोग गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : पुलिस थाना सदर के तहत पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति से अफीम व चरस बरामद की है। एसआइयू की टीम सोमवार को कल्लर के पास गश्त कर रही थी तो उन्हें सूचना मिली की सुरेंद्र कुमार निवासी गांव पट्टा डाकघर कल्लर रिहायशी मकान से चरस व अफीम बेचने का धंधा करता है। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने सुरेंद्र कुमार के मकान में रेड करने के लिए पहुंच गई, तो सुरेंद्र कुमार वहां मौजूद मिला। रेड के दौरान उसके मकान के कमरे से 46 ग्राम अफीम व 384 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस की टीम ने सुरेंद्र कुमार को गिरफ्तार करके थाना सदर में मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

वहीं दूसरे मामले में एसआइयू की टीम ने एक राहगीर से तंबौल के पास चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। मुख्य आरक्षी अजय कुमार अपनी टीम के साथ तंबौल के पास मौजूद थे तो उन्होंने एक राहगीर को आते देखा। राहगीर ने जैसे ही पुलिस की टीम को देखा तो वह घबरा गया और भागने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान उसने अपनी जेब से एक वस्तु निकालकर सड़क के किनारे झाड़ियों में फेंक दी। पुलिस ने उसे धर दबोचा और पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान राहगीर की पहचान प्रकाश चंद निवासी गांव चेली डाकघर तंबौल तहसील श्रीनयनादेवी के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान वह भागने का कोई कारण न बता पाया। पुलिस की टीम ने जब फेंकी वस्तु को चेक किया तो उसमें 119 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.