जागरण संवाददाता, बिलासपुर। बिलासपुर जिले के झंडूता विधानसभा क्षेत्र से टिकट कटने के बाद भाजपा
नेता एवं विधायक रिखीराम कौंडल की तबीयत बिगड़ गई है। अस्वस्थता के चलते उनके परिजन उन्हें दिल्ली के एस्कार्ट अस्पताल ले गए, जहां पर पहले भी कौंडल की बाईपास सर्जरी हुई थी।

बताते हैं कि सोमवार सुबह ही रिखी राम कौंडल के सीने में गहरा दर्द हुआ जिसके बाद परिजनों ने कौंडल का बडसर अस्पताल में चेकअप करवाया, जहां पर तैनात चिकित्सकों ने रिखी राम कौंडल की गंभीर हालत को देखते हुए बड़े अस्पताल में दाखिल होने की सलाह दी। जिसके बाद परिजनों ने रिखी राम कौंडल को दिल्ली एस्कोर्ट अस्पताल ले गए, जहां पर उन्हें भर्ती करवा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि रिखी राम कौंडल की हालत गंभीर है। क्षेत्र में चर्चा है कि रिखी राम कौंडल का टिकट
काटने के बाद पिछले कई दिनों से भाजपा के उच्च पदाधिकारी कौंडल पर कटवाल के पक्ष में काम करने का दवाव बना रहे थे जबकि झंडूता से कौंडल के समर्थक कौंडल के घर पहुंच कर कौंडल पर निर्दलीय उम्मीदवार खड़े होने का प्रैशर बना रहे थे।

कौंडल के समर्थकों ने कटवाल के पक्ष में काम करने के लिए बिलकुल मना कर दिया था और कौंडल को चुनावी मैदान में उतरने पर मजबूर कर रहे थे। कौंडल अपने साथ हुई इस नाइंसाफी से खफा भी थे, जिस कारण वह गंभीर टेंशन में थे। उनके समर्थकों का कहना है कि कौंडल का यूं बीमार होना भाजपा के लिए झंडूता में खतरा पैदा कर सकता है। 

हिमाचल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस