Move to Jagran APP

स्वाहण-भुवाई रास्ता बदहाल होने से लोग परेशान

संवाद सहयोगी स्वाहण : विकास खंड स्वारघाट की ग्राम पंचायत स्वाहण में बरसात के मौसम में हुए

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Oct 2018 08:46 PM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 08:46 PM (IST)
स्वाहण-भुवाई रास्ता बदहाल होने से लोग परेशान
स्वाहण-भुवाई रास्ता बदहाल होने से लोग परेशान

संवाद सहयोगी स्वाहण : विकास खंड स्वारघाट की ग्राम पंचायत स्वाहण में बरसात के मौसम में हुए भारी भूस्खलन की वजह क्षतिग्रस्त हुआ स्वाहण-भुवाई रास्ता बदहाल है। इस रास्ते को अभी तक ठीक नहीं करवाया गया है। स्थानीय लोग अपने स्तर पर रास्ते को बहाल करने में जुट गए हैं।

loksabha election banner

पैदल रास्ते पर भारी मात्रा में मलबा आ गया है, जिससे पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। स्थानीय लोगों ने पंचायत प्रतिनिधियों और बीडीओ कार्यालय को इस समस्या के बारे में सूचित किया है। इस गांव के बच्चों को इस रास्ते से स्कूल जाने में दिक्कत पेश आ रही है। कई बार मांग के बावजूद जब सुनवाई न हुई तो अब

लोगों ने खुद ही रास्ते को दुरस्त करने की पहल कर दी है। लोग श्रमदान कर यहां पर रास्ते पर पड़े मलबे को हटा रहे हैं।

स्थानीय लोगों में नंदलाल, भूपेंद्र ¨सह, रवि ठाकुर, जगदेव शर्मा अन्य लोगों का कहना है की बरसात में भूस्खलन से तबाह हुए रास्ते को बहाल नहीं किया गया है। मजबूरन खुद को ही रास्ता ठीक करना पड़ रहा है।

उधर, ग्राम पंचायत स्वाहण के प्रधान अमरजीत कौर का कहना है कि मामला मेरे ध्यान में नहीं था। ज्यादातर रास्तों को पंचायत ने दुरुस्त करवा दिया है, लेकिन फिर भी कोई रास्ता रह गया है तो जल्द रास्ते को बहाल कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.