Move to Jagran APP

विधायक ने 53 गृहिणियों को दिए गैस कनेक्शन

याणी गांव में पहुंचने पर विधायक राजेंद्र गर्ग का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। इस अवसर पर आयोजन समिति ने विधायक को शॉल और टोपी पहनाकर सम्मानित किया। ग्राम केंद्र प्रमुख जय कृष्ण शर्मा ने अतिथियों का स्वागत करते हुए गांव की समस्या

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 08:23 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 08:23 PM (IST)
विधायक ने 53 गृहिणियों को दिए गैस कनेक्शन
विधायक ने 53 गृहिणियों को दिए गैस कनेक्शन

संवाद सहयोगी, भराड़ी : गृह पंचायत गतवाड़ के लढयाणी गांव में पहुंचने पर विधायक राजेंद्र गर्ग का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। आयोजन समिति ने विधायक को शॉल और टोपी पहनाकर सम्मानित किया। ग्राम केंद्र प्रमुख जय कृष्ण शर्मा ने अतिथियों का स्वागत करते हुए गांव की समस्याओं पानी के लिए हैंडपंप की व्यवस्था, बिजली की समस्या से निजात पाने के लिए थ्री फेस लाइन, उपतहसील निर्माण के लिए चयनित हुई भूमि पर शीघ्र धनराशि उपलब्ध करवा कर काम शुरू करवाने, गुग्गा मंदिर लढयाणी के लिए रास्ता निर्माण, ठाई माता मंदिर के लिए शेड निर्माण, प्राइमरी स्कूल लढयाणी के लिए भवन निर्माण के लिए कमरों की स्वीकृति, ग्रामीणों के लिए गांव में पार्क निर्माण, गांव में बने सामुदायिक कमरे की मरम्मत के लिए धनराशि उपलब्ध करवाने व गांव के लिए सोलर लाइट्स की व्यवस्था की मांग को विधायक के समक्ष रखा।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने बताया कि 13 पंचायतों को स्वास्थ्य लाभ देने वाले भराड़ी अस्पताल में डॉक्टरों का टोटा चल रहा है, उसे पूरा किया जाए। इस मौके पर लढयाणी गांव के लोगों ने मांग पत्र विधायक गर्ग को दिया।

इस मौके पर विधायक राजेंद्र गर्ग ने गृहिणी योजना के अंतर्गत 53 लोगों को गैस कनेक्शन भी वितरित किये। इस मौके पर जेके शर्मा, कर्म चन्द धीमान, भगीरथ शर्मा, रक्षा कपिल, दीनानाथ शर्मा, उप प्रधान नवल किशोर बजाज, वार्ड सदस्य अजय शर्मा, सोहन लाल, विद्या सागर, तृप्ता देवी, कमला देवी, सीमा देवी, कांता देवी, सावित्री, अंजू शर्मा, कैलाश शर्मा, मुनीष शर्मा, जेई आइपीएच रमेश वर्मा, विद्युत विभाग के जेई कमलराज शर्मा, हि.प्र. खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता विभाग से अमरती देवी, निर्भय, कृष्ण कन्हैया गौतम सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.