Move to Jagran APP

1868 मतदाता बनाएंगे कसारू पंचायत

संवाद सहयोगी घुमारवीं उपमंडल घुमारवीं की पंचायत कसारू में इस बार प्रधान पद सामान्य महिला क

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 04:23 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 04:23 PM (IST)
1868 मतदाता बनाएंगे कसारू पंचायत
1868 मतदाता बनाएंगे कसारू पंचायत

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : उपमंडल घुमारवीं की पंचायत कसारू में इस बार प्रधान पद सामान्य महिला के लिए आरक्षित है। सात वार्डो वाली इस पंचायत में कुल 1868 मतदाता हैं। वार्ड पांच व छह से वार्ड सदस्य क्रमश: मीरा देवी व मीरां कुमारी निर्विरोध चुनी जा चुकी हैं। जबकि वार्ड एक, दो, तीन, चार व सात में वार्ड सदस्यों का चुनाव होना बाकी है। सामान्य महिला के लिए आरक्षित प्रधान पद के लिए कुल पांच उम्मीदवार मैदान में हैं जिनमें अंजू कुमारी, अंजना कुमारी, परमजीत कौर, अंजू देवी व ज्योति देवी मैदान में हैं। जबकि उपप्रधान पद के लिए भी पांच उम्मीदवार मैदान में हैं जिनमें निवर्तमान उपप्रधान अमरजीत, राकेश महाजन, कुशलदेव, राजेश कुमार और राजकुमार शामिल है।

loksabha election banner

चुनाव में हर प्रत्याशी ने जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। वार्ड पंच से लेकर प्रधान पद तक के उम्मीदवारों की कतारें मतदाता के घर-द्वार पहुंच रही हैं जबकि इनके समर्थकों की टोलियां भी डोर टू डोर प्रचार में जुटी हुई हैं। इस पंचायत में चुनाव 19 जनवरी को होगा। इसलिए अब अंतिम दिनों में उम्मीदवारों ने हर मतदाता तक पहुंचने की रणनीति बनाई है।

निवर्तमान पंचायत के उपप्रधान अमरजीत का कहना है कि उन्होंने पांच वर्ष में पंचायत में लगभग हर काम को पूरा करने की कोशिश की है।

वहीं प्रधान पद के लिए उम्मीदवारी जता रहे पूर्व वार्ड सदस्य परमजीत कौर का कहना है कि वह वार्ड सदस्य के रूप में काम कर चुकी हैं तथा दावा किया कि अगर इस बार अगर जीत गई तो ईमानदारी से प्रधान पद की जिम्मेवारी निभाएंगी।

-------------------

क्रासर

वार्ड पांच व छह से निर्विरोध चुनी गए हैं वार्ड सदस्य

उपप्रधान पद के लिए मैदान में हैं पांच उम्मीदवार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.