Move to Jagran APP

क्रशर के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, बरमाणा : क्षेत्र में एसीसी कंपनी के खदान क्षेत्र बरयाही में स्थित क्रशर के विरोध में स्

By Edited By: Published: Mon, 30 Nov 2015 12:40 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2015 12:40 AM (IST)

संवाद सूत्र, बरमाणा : क्षेत्र में एसीसी कंपनी के खदान क्षेत्र बरयाही में स्थित क्रशर के विरोध में स्थानीय लोग उतर आए हैं। क्रशर के विरोध में लोगों ने प्रदर्शन किया। एसीसी प्रबंधन, विधायक, जिला प्रशासन से क्रशर को स्थानांतरित करने का आग्रह किया गया है।

loksabha election banner

रविवार को विधायक बंबर ठाकुर ने एसीसी के खादान क्षेत्र बरयाही में एसीसी प्रबंधन को लोगों की समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए हैं। एसीसी प्रबंधन की ओर से चीफ मैनेजर सिक्योरिटी सतवीर ¨सह, सीएसआर मैनेजर हितेंद्र कपूर ने क्रशर को स्थानांतरित करने की बात कही। इस दौरान विधायक ने कहा कि क्रशर के चलते लोगों को यहां से गुजरने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इसके चलते जल्द क्रशर यहां से स्थानांतरित किया जाना चाहिए। या फिर इसके लिए लोगों की जमीन अधिकृत की जानी चाहिए। बता दें कि जमथल गांव के हरिजन बस्ती बरयाही के लोग एसीसी के क्रशर से हो रही परेशानी को लेकर विधायक बंबर ठाकुर से पिछले सप्ताह मिले थे। एसीसी प्रबंधन को 29 नवंबर तक का समय लोगों की समस्या के समाधान के लिए दिया गया। लेकिन कोई भी समाधान नहीं हो पाया। इसके चलते लोगों ने धरना प्रदर्शन किया। बहरहाल, समस्या समाधान के लिए विधायक, एसीसी प्रबंधन, जिला प्रशासन की संयुक्त बैठक 30 नवंबर को होगी। इसमें अंतिम निर्णय लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.