Move to Jagran APP

युवक ने जहर निगलकर आत्महत्या की, सुसाइड नोट में ऐसी बात लिखी देेेख परिजनोंं के उड़े होश

नया गांव के एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक की मौत के बाद जब परिजनों ने उसकी पैंट की जेब में रखा सुसाइड नोट देखा तो उनके होश उड़ गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 07:49 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 08:38 AM (IST)
युवक ने जहर निगलकर आत्महत्या की, सुसाइड नोट में ऐसी बात लिखी देेेख परिजनोंं के उड़े होश

जेएनएन, सढौरा (यमुनानगर)। यहां के नजदीकी नया गांव के एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक की मौत के बाद जब परिजनों ने उसकी पैंट की जेब में रखा सुसाइड नोट देखा तो उनके होश उड़ गए। दरअसल, युवक ने लिखा कि उसे तीन महिलाएं और एक व्यक्ति दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे रहे थे। इसकी एवज में वह उससे एक लाख रुपये की डिमांड कर रहे थे। इसी से आहत होकर वह आत्महत्या कर रहा है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर पीपलीवाला गांव की मंजू, कृष्णा, केला देवी तथा कालू के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में सादिक ने बताया कि रविवार सुबह उसका बेटा गुलशन (27) बाहर से लडख़ड़ाते हुए घर आया था। वह दरवाजे पर आकर गिर गया। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। उसकी इस हालत को देखते हुए तुरंत सीएचसी ले जाया गया, लेकिन वहां कोई चिकित्सक मौजूद न होने के कारण उसे जगाधरी के सिविल अस्पताल लेकर गए। वहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने उसकी पैंंट की तलाशी ली तो उसमें से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। उसमें गुलशन ने लिखा था कि पीपलीवाला गांव की मंजू, कृष्णा, केला देवी तथा कालू उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे तथा एक लाख रुपये की मांग कर रहे थे, जिससे परेशान होकर वह आत्महत्या करने को मजबूर है। जांच अधिकारी एसआइ दिलबाग सिंह नेे सादिक के बयान पर चारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.