Move to Jagran APP

बहन के घर मिठाई देकर लौट रहे युवक पर हमला, दोस्त की बुलेट भी तोड़ी

पुराना हमीदा में कुछ शरारती तत्वों ने एक युवक और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया। आरोपितों ने घर में घुसकर बुलेट मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त कर दी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने इसकी शिकायत शहर थाने में दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 08:00 AM (IST)
बहन के घर मिठाई देकर लौट रहे युवक पर हमला, दोस्त की बुलेट भी तोड़ी
बहन के घर मिठाई देकर लौट रहे युवक पर हमला, दोस्त की बुलेट भी तोड़ी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : पुराना हमीदा में कुछ शरारती तत्वों ने एक युवक और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया। आरोपितों ने घर में घुसकर बुलेट मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त कर दी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने इसकी शिकायत शहर थाने में दी है।

loksabha election banner

पुराना हमीदा निवासी परमजीत सिंह ने बताया कि शनिवार को उसके बेटे का जन्मदिन था। पास में ही वाल्मीकि बस्ती की तरफ उसकी बहन रहती है। वह बेटे के साथ बहन के घर मिठाई देकर लौट रहा था। रास्ते में पुराना हमीदा में ही रहने वाले कुछ युवकों ने उसे पीछे से आवाज लगाई। वे उससे कहने लगे कि वह यहां क्यों आया है। इसी बात को लेकर आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया। वहां से गुजर रहे उसके दोस्त सोनू, सन्नी पंडित और अमित पंडित ने उसे छुड़ाया और अस्पताल में भर्ती कराया। सन्नी पंडित घर पहुंचा तो हमलावर उसके घर में घुस गए और उसे भी घायल कर दिया। इतना ही नहीं उसकी बुलेट बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी। उनका कहना है कि आरोपित अब तक कई लोगों के साथ इसी तरह डरा धमका कर मारपीट कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.