Move to Jagran APP

बिना शटर का ताला तोड़े बेकरी की दुकान से सवा दो लाख रुपये चोरी

शास्त्री कॉलोनी में ओबराय चौक पर ¨सह बेकरी का गल्ला तोड़ कर चोरों ने सवा दो लाख रुपये चोरी कर लिए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांचकर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा जगाधरी के त्रिवेणी चौक स्थित एक मोबाइल टावर के कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने बैट्रियों के सेल चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 11:25 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 12:29 AM (IST)
बिना शटर का ताला तोड़े बेकरी की दुकान से सवा दो लाख रुपये चोरी
बिना शटर का ताला तोड़े बेकरी की दुकान से सवा दो लाख रुपये चोरी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : शास्त्री कॉलोनी में ओबराय चौक पर ¨सह बेकरी का गल्ला तोड़ कर चोरों ने सवा दो लाख रुपये चोरी कर लिए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांचकर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा जगाधरी के त्रिवेणी चौक स्थित एक मोबाइल टावर के कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने बैट्रियों के सेल चोरी कर लिए।

loksabha election banner

चंदन कॉलोनी निवासी गो¨वद ¨सह ने रामपुरा चौकी पुलिस को बताया कि उसकी ओबराय चौक पर ¨सह बेकरी के नाम से दुकान है। 7 नवंबर की रात करीब सवार 11 बजे उसने दुकान की चाबी अपने नौकर अख¨लद्र को दी थी। 8 नवंबर की सुबह उसने अख¨लद्र को फोन कर दुकान खोलने के लिए कहा। सवा 10 बजे उसके पास अख¨लद्र ने फोन कर बताया कि दुकान का गल्ला टूटा हुआ है। सूचना पाते ही वह दुकान पर पहुंच गया। उसने चेक किया तो गल्ले से सवा दो लाख रुपये गायब थे। इसके अलावा दुकान में रखी सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी गायब थी। उसने तुरंत सूचना पुलिस को दी।

शटर टूटा, न ताला, फिर कैसे हुई चोरी

दुकान का शटर या ताला टूटे बिना अंदर से सवा लाख रुपये चोरी हो गए। पुलिस इसी बात को सोचकर हैरान हैं। ऐसे में पुलिस के शक की सुई किसी नजदीकी की तरफ ही घूम रही है। दुकान के शटर पर रोज जो ताला लगते हैं, वे भी ठीक हैं। उन्हें नौकर ने सुबह अपनी चाबी से खोला।

मामले की जांच कर रहे रामपुरा चौकी इंचार्ज एएसआइ महीपाल का कहना है कि दुकान का शटर भी नहीं तोड़ा गया और ताला भी नहीं टूटा है। केवल गल्ला ही तोड़ा गया है। इसके अलावा दुकान से डीवीआर गायब है, ताकि चोरी करने वालों का पता न चल सके। फिर भी सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। जल्द ही चोरी की इस वारदात को सुलझा लिया जाएगा।

हजारों के बैट्री सेल चोरी

मनु शर्मा नामक युवक ने पुलिस को बताया कि वह भारती इंफ्राटेल कंपनी में नौकरी करता है। त्रिवेणी चौक छछरौली रोड जगाधरी में अंबिका प्लाईवुड के पास भारती कंपनी का टावर लगा हुआ है। 6 नवंबर की रात को चोरों ने टावर के कमरे से बैट्री के 24 सेल चोरी कर लिए। चोरों ने अंदर लगे कंपनी के कैमरे और डीवीआर सीपी प्लस लगे हुए थे, उन्हें भी चोर उखाड़ ले गए। चोर कमरे में लगे एसी तोड़कर अंदर घुसे थे। चोरी से उन्हें करीब 10 हजार रुपये का नुकसान हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.