Move to Jagran APP

भतीजी के समर्थन में शराब बांट रहे पूर्व पार्षद को तीन प्रत्याशियों ने पकड़ा

नगर निगम चुनावों में वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशियों ने देर रात तक लोगों में शराब बांटी। वार्ड 16 से चुनाव लड़ रहे तीन प्रत्याशियों ने पूर्व पार्षद को लोगों में शराब बांटते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 12:39 AM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 12:39 AM (IST)
भतीजी के समर्थन में शराब बांट रहे पूर्व पार्षद को तीन प्रत्याशियों ने पकड़ा
भतीजी के समर्थन में शराब बांट रहे पूर्व पार्षद को तीन प्रत्याशियों ने पकड़ा

जागरण संवाददाता, यमुनानगर: नगर निगम चुनावों में वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशियों ने देर रात तक लोगों में शराब बांटी। वार्ड 16 से चुनाव लड़ रहे तीन प्रत्याशियों ने पूर्व पार्षद को लोगों में शराब बांटते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। पूर्व पार्षद की उन्होंने वीडियो भी बनाई जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोप है कि पूर्व पार्षद चुनाव लड़ रही अपनी भतीजी के समर्थन में वोटरों को लुभाने के लिए लोगों में शराब बांट रहे थे। रात को ही 12 बजे प्रत्याशियों ने इसकी शिकायत थाना फर्कपुर में दी। वहीं पूर्व पार्षद जसबीर बिट्टू का कहना है कि विरोधियों ने उनको फंसाया है। उन पर लगे सभी आरोप निराधार है। उनको कानून पर पूरा भरोसा है।

loksabha election banner

वार्ड 16 से पार्षद का चुनाव लड़ रहे इस्लाम गुर्जर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार शाम उन्हें सूचना मिली थी कि वार्ड से प्रत्याशी रिया के के ताया एवं पूर्व पार्षद जसबीर बिट्टू वोटरों को लुभाने के लिए शराब बांट रहे हैं। शराब के अलावा व लोगों में अन्य नशीले पदार्थ भी बांट रहे थे। रात को वह दो अन्य प्रत्याशियों र¨वद्र ¨सह व तरुण कुमार के साथ मौके पर पहुंचा। उन्होंने देखा कि जसबीर ¨सह लोगों में शराब की बोतलें बांट रहा था। उन्होंने शराब बांटते हुए की मोबाइल से वीडियो बना ली। वहां पर जसबीर का एक ओर साथी भी था जिसने एक्टिवा पर शराब की पेटियां रखी हुई थी। उन्होंने शिकायत में ये भी आरोप लगाया कि जसबीर ने अपने साथियों के साथ प्रत्याशी तरूण कुमार के कार्यालय पर हमला भी किया। तीनों प्रत्याशियों ने पूर्व पार्षद से अपनी जान को खतरा भी बताया। उन्होंने ये भी मांग की है कि रिया का नामांकन रद किया जाए और जसबीर बिट्टू के खिलाफ चुनावों में शराब बांटने के आरोप में कानूनी कार्रवाई की जाए। इस बारे में थाना फर्कपुर एसएचओ सुभाष चंद बिश्नोई का कहना है कि मामले में कार्रवाई कर दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.