Move to Jagran APP

जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े के आरोपित की जमानत रद

पुलिस ने 29 अप्रैल को गांव कंडरौली निवासी यज्ञपाल की शिकायत पर बलिद्र पाल रमन पाल व लखनपाल के खिलाफ हत्या के प्रयास साजिश जान से मारने की धमकी देने व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 05:43 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 06:19 AM (IST)
जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े के आरोपित की जमानत रद

संवाद सहयोगी, जगाधरी : जमीनी विवाद के चलते हुए झगड़े में आरोपित ने तेजधार हथियार से हमला किया है, जो कि गंभीर अपराध है। मामले की सुनवाई करते हुए अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश विजयंत सहगल ने गांव कंडरौली निवासी बलिद्र की जमानत याचिका रद कर दी। जमीन बंटवारे को लेकर चली थी गोलियां व तेजधार हथियार

loksabha election banner

जठलाना पुलिस ने 29 अप्रैल को गांव कंडरौली निवासी यज्ञपाल की शिकायत पर बलिद्र पाल, रमन पाल व लखनपाल के खिलाफ हत्या के प्रयास, साजिश, जान से मारने की धमकी देने व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। यज्ञपाल ने कहा कि उसके पिता के तीन भाई व एक बहन है। संपत्ति का बंटवारे के लिए वह पिता के साथ पैतृक गांव कंडरौली गया था। जहां पर उसका चाचा रामपाल व उसका बेटा उदयपाल, फूफा जोगिद्र व बुआ चितो देवी, चाचा सुरेंद्र व उसका बेटा विश्वपाल, चाचा बलिद्रपाल व उसका बेटा रमन व लखन भी मौजूद थे। जब सभी लोग बंटवारे की बात कर रहे थे, तो उसके चाचा बलिद्र पाल व उसकी पत्नी ने गाली गलौच शुरू कर दी। जब उसकी बुआ व फूफा ने उन्हें ऐसा न करने के लिए समझाया, तो वे नहीं मानें। तभी चाचा बलिद्र ने अपने बेटे रमन व लखन से कहा कि वे सभी को गोली से भून दें। रमन ने जान से मारने क नीयत से सुरेंद्र व उसके पति राजपाल पर फायर किए। एक फायर उस पर किया, जो पेट की बाई और लगा। बलिद्र पाल ने तेजधार हथियार से हमला किया। शिकायकर्ता के मुताबिक उन पर हमलावरों ने बंदूक की बट से भी प्रहार भी किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.