Move to Jagran APP

वार्ड नंबर एक में 176 स्ट्रीट लाइट खराब, शिकायत के बाद भी नहीं समाधान

पार्षद संजय राणा की ओर से नगर निगम कमीश्नर मेयर व एमई को शिकायत दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 05:30 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 05:30 AM (IST)
वार्ड नंबर एक में 176 स्ट्रीट लाइट खराब, शिकायत के बाद भी नहीं समाधान
वार्ड नंबर एक में 176 स्ट्रीट लाइट खराब, शिकायत के बाद भी नहीं समाधान

संवाद सहयोगी, जगाधरी :

loksabha election banner

वार्ड नंबर एक में 176 स्ट्रीट लाइट खराब है। शाम होते ही क्षेत्र की सड़कों पर अंधेरा पसर जाता है। पार्षद संजय राणा की ओर से नगर निगम कमीश्नर, मेयर व एमई को शिकायत दी गई है। अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है। पार्षद का कहना है कि जनप्रतिनिधि होने के बावजूद जब उसकी सुनवाई नहीं हो रही, तो आम आदमी की कैसे होती होगी, इसका अंदाजा खुद-ब-खुद लगाया जा सकता है।

वार्ड नंबर एक में पिछले 15-20 दिनों से 176 स्ट्रीट लाइट खराब पड़ी हुई है। जिसमें रूपनगर कालोनी की 20, गांधीधाम कालोनी की 10, लेबर कालोनी की छह, द्वारकापुरी कालोनी की 20, नालागढ़ की 15, भाटली की 10, गऊशाला कालोनी की 08, तेलीमाजरा की 05, जडौदा की 10, गौरी शंकर कालोनी व पुराना बिलासपुर रोड की 15, बाबा कालोनी की 10, गुलाब नगर की 15, हुंडावाला में 10, नीलकंठ कालोनी में 05, कृष्णा कालोनी में 07 व श्यामसुंदरपुरी में 10 लाइट खराब है। पार्षद का कहना है कि उन्होंने अपने स्तर पर क्षेत्र का सर्वे करवाया है।

अधिकारी कहते रिपेयर का सामान नहीं : पार्षद राणा

पार्षद संजय राणा कहना है कि स्ट्रीट लाइट खराब होने के संदर्भ में कई बार नगर निगम अधिकारियों को शिकायत की जा चुकी है। हर बार अधिकारियों का एक ही जवाब होता है कि फिलहाल रिपेयर के लिए सामान नहीं है। पार्षद के मुताबिक उनके क्षेत्र में कभी वर्कर हड़ताल पर चले जाते हैं। पिछले तीन महीने से वर्करों को वेतन भी नहीं मिला है।

हाउस में पास होने के बावजूद नहीं हुआ टेंडर

पार्षद संजय राणा के मुताबिक वार्ड नंबर एक में नई स्ट्रीट लाइटें लगाने का प्रस्ताव हाउस मीटिग में पास हो चुका है। लेकिन अभी तक टेंडर नही हुआ है। जिस कारण क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट से संदर्भ में समस्या गहराई हुई है।

सोमवार तक फाइनल होगा टेंडर

नगर निगम के एमई सुनीत का कहना है कि खराब स्ट्रीट लाइट के संदर्भ में जो शिकायत मिलती है, उसे प्राथमिकता के तौर पर ठीक किया जाता है। स्ट्रीट लाइट लगाने व रिपेयर के संदर्भ में टेंडर कॉल किया गया है। जो सोमवार तक फाइनल हो जाएगा। इसके बाद कहीं पर भी स्ट्रीट लाइट के संदर्भ में समस्या नहीं आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.