Move to Jagran APP

रस्‍म पगड़ी में ननद-भाभी के झगड़े से खुला मां की हत्या का राज, हत्‍यारे के बारे में खुलासे से सभी दंग

यमुनानगर की एक कालोनी में 59 साल की महिला की हत्‍या का राज रस्‍म पगड़ी के दौरान खुला। रस्‍म पगड़ी में ननद-भाभी में झगड़ा हो गया और सारा राज खुल गया। महिला की हत्‍या बेटे ने की थी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 10:43 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 09:00 PM (IST)
रस्‍म पगड़ी में ननद-भाभी के झगड़े से खुला मां की हत्या का राज, हत्‍यारे के बारे में खुलासे से सभी दंग
रस्‍म पगड़ी में ननद-भाभी के झगड़े से खुला मां की हत्या का राज, हत्‍यारे के बारे में खुलासे से सभी दंग

बिलासपुर (यमुनानगर), जेएनएन। यहां 59 साल की महिला की मौत के बाद रस्‍म पगड़ी हो रही थी। सभी परिजन गमगीन माहौल में रस्‍म निभा रहे थे। इसी दौरान महिला के बेटे की पत्‍नी और बहन यानि भाभी और ननद के बीच झगड़ा हो गया। इस झगड़े के दौरान ऐसा राज खुल गया कि वहां हड़कंप मच गया। ननद-भाभी के झगड़े में महिला की मौत स्‍वाभाविक नहीं हुई थी बल्‍कि हत्‍या की गई थी। उसकी हत्‍या बेटे ने ही अपने दोस्‍त के साथ मिलकर की थी।

loksabha election banner

मामला बिलासपुर की शिवम कालोनी का है। जानकारी के अनुसार, 12 दिन पहले कालोनी में एक 59 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी। महिला की स्‍वाभाविक मौत मानकर अंतिम संस्‍कार कर दिया गया था। मौत के बाद परंपरा के अनुसार सारी रस्‍में हुईं। 12 दिन बाद उसकी रस्‍म पगड़ी थी और रिश्‍तेदारों व आसपास के लोगों की मौजूदगी में सारा कुछ हो रहा था।

इसी दौरान महिला की बहू और बेटी (ननद-भाभी) के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद ननद ने मां की हत्‍या किए जाने की बात कही तो हड़कंप मच गया। उसने बताया कि मां की हत्‍या बेटे ने ही की है। महिला की बेटी ने इस संबंध में पुलिस में भी शिकायत दे दी। उसने बताया कि भाई ने ही दोस्त के साथ मिलकर मां को मार डाला था। पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: अमेरिका की गोरी मैम हुई 'अंबरसरी मुंडे' की दीवानी, मैकेनिक के प्‍यार की डोर में


पुलिस ने बताया कि 15 अगस्त की शाम छह बजे शिवम कॉलोनी निवासी रक्षा देवी की मौत हो गई थी। बेटे आनंद ने इस बारे में बहनों को सूचना दी। बहन सीमा ने मां के गले पर निशान देख आनंद से पूछा तो वह रोने लगा। उसने बताया कि नशे में उससे और दोस्त नायब सिंह से गलती हो गई। उसने मौजूद सभी रिश्तेदारों के सामने माफी मांगी थी। रिश्तेदारों ने भी बात को दबा दिया। 26 अगस्त को तेहरवीं के दिन सीमा व उसकी भाभी सोनिया के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद सीमा ने थाने में शिकायत दे दी। 


यह भी पढ़ें: जंजीरों में बंधी युवती ने किए सनसनीखेज खुलासे, बोली-बड़े घर की लड़की ने धकेला दलदल में

मकान को लेकर है विवाद

थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि महिला को पेंशन मिलती थी। शिवम कॉलोनी में उनके दो मकान हैं। 250 वर्ग गज के मकान में रक्षा देवी रहती थी जबकि बेटा आनंद 100 वर्ग गज के मकान में रहता है। संपत्ति को लेकर बेटे व पुत्रवधु के साथ उसका अक्सर विवाद होता था। बेटियों के कहने पर रक्षा देवी अलग रहने लगी थीं। इसी रंजिश में वृद्धा की हत्या किए जाने की बात कही जा रही है।


पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.