Move to Jagran APP

नगला में बिगड़ी बिजली की व्यवस्था, लोगों ने एक्सईएन को घेरा

गांव नगला में चार दिन से बिजली की व्यवस्था बदहाल है। अधिकारियों को फोन पर सूचना देने के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Aug 2018 12:12 AM (IST)Updated: Thu, 09 Aug 2018 12:12 AM (IST)
नगला में बिगड़ी बिजली की व्यवस्था, लोगों ने एक्सईएन को घेरा
नगला में बिगड़ी बिजली की व्यवस्था, लोगों ने एक्सईएन को घेरा

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : गांव नगला में चार दिन से बिजली की व्यवस्था बदहाल है। अधिकारियों को फोन पर सूचना देने के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जिसके विरोध में कांग्रेस नेता ब्रजपाल छप्पर के नेतृत्व में दर्जनों लोग बिजली निगम के सर्कल कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने एक्सईएन कुलवंत ¨सह का घेराव किया।

loksabha election banner

ब्रजपाल छप्पर ने कहा कि पिछले चार-पांच दिन से गांव में बिजली नहीं आती। जिससे गांव में हाहाकार मचा हुआ है। पेयजल की भी किल्लत बनी हुई है। गांव की बिजली बिलासपुर पावर हाउस से आती है, लेकिन लाइन लंबी होने की वजह से बार-बार कट लगते रहते हैं। जिससे घर के पंखे, मोटर भी नहीं चल रही। जिसकी वजह से परेशानी झेलनी पड़ रही है। गांव से दो किलोमीटर दूर ताहरपुर पावर हाउस लगता है। यदि गांव की बिजली इस पावर हाउस से जोड़ी जाए, तो समस्या का समाधान हो सकता है। एक्सईएन ने उन्हें इस समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। इस मौके पर एडवोकेट कुलदीप ¨सह, नरेश राणा, सरपंच संजय गुर्जर, असलम खान, गुरमीत ¨सह, अजायब ¨सह, गौरव जुडडा, संजू खुन्डेवाला, ¨प्रस सैनी भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.