जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

फिल्म प्रोडक्शन कंपनी में निवेश का झांसा देकर अतुल से ठगी कर ली गई। अब पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। आरोप है कि बड़ा पुलिस अधिकारी उन पर दबाव बना रहे हैं। इस संबंध में सीएम विडो पर शिकायत दी है।

सरोजनी कॉलोनी के अतुल शर्मा की सितंबर 2017 में पंजाब के मोहाली के प्रीत औझला और उसकी पत्नी पलक से हुई थी। उन्होंने खुद को महा म्यूजिक एंड फिल्म प्रोडक्शन हाउस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का सीएमडी बताया। आरोपित ने बताया कि कंपनी का एनवीटीवी के नाम से चैनल है और पंजाब में रियल एस्टेट और ज्वैलरी का बिजनेस है। कंपनी के माध्यम से वह फिल्मों में पैसा लगाते हैं। दस महीने में निवेश का पैसा डबल हो जाएगा। इस तरह से अतुल से नवंबर 2017 से लेकर 2018 तक 16 लाख रुपये लिए। बाद में उनके मोबाइल नंबर भी बंद हो गए। निवेश की गई रकम भी उन्हें नहीं मिली। जब पीड़ित ने अपने स्तर से छानबीन की, तो पता चला कि इन्होंने कई अन्य लोगों से इस प्रकार ठगी की है। अब भी आरोपित नोएडा भी किसी अन्य नाम से कंपनी चला रहे हैं। एसपी को शिकायत के बाद 24 अप्रैल को केस दर्ज हुआ था। आरोपितों के साथ मिली है पुलिस

अतुल का आरोप है कि आरोपितों के साथ पुलिस मिली है। उन पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है। जांच अधिकारी ने आरोपितों से बातचीत के लिए जीआरपी थाने में बुलवाया था। यहां पर भी आरोपित की गलती निकली। इसके बावजूद पुलिस ने आरोपितों को नहीं पकड़ा। आरोप है कि एक अधिकारी ने ये फाइल अपने पास मंगवा ली है। इसमें से पलक का नाम निकालने का दबाव बनाया जा रहा है। दोनों पक्षों को बुलवाया था। वहां से भी आरोपितों को भागने का मौका दिया गया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप