Move to Jagran APP

फेसबुक पर देवी देवताओं की आपत्तिजनक पोस्ट, हिदू संगठनों में रोष

विश्व हिदू परिषद बजरंग दल सहित कई हिदू संगठनों ने आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में शिकायत दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 04:40 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 04:40 AM (IST)
फेसबुक पर देवी देवताओं की आपत्तिजनक पोस्ट, हिदू संगठनों में रोष
फेसबुक पर देवी देवताओं की आपत्तिजनक पोस्ट, हिदू संगठनों में रोष

संवाद सहयोगी, साढौरा : कस्बे के युवक ने फेसबुक पर हिदू देवी देवताओं के बारे में अश्लील पोस्ट कर दी। जिससे हिदू संगठनों में रोष फैल गया। विश्व हिदू परिषद, बजरंग दल सहित कई हिदू संगठनों ने आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में शिकायत दी है।

loksabha election banner

विहिप के राघव गर्ग, बजरंग दल के विकुल बख्शी व करनैल सिंह ने बताया कि मुनीर नाम का यह युवक फेसबुक पर खुद को साढौरा का रहने वाला बता रहा है। इस युवक ने फेसबुक पर हिदू देवी देवताओं के आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर धार्मिक भावनाएं आहत की है। साथ ही सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की है। इस आरोपित युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उसके खिलाफ देशद्रोह व धार्मिक भावनाएं आहत करने जैसी संगठन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाए। यदि पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई न की तो आंदोलन किया जाएगा। थाना प्रभारी छोटू राम ने बताया कि इस मामले की साइबर सैल के माध्यम से जांच करवाई जाएगी। जल्द ही आरोपित को पकड़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.