Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने शिकायत पुलिस को दी, कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता यमुनानगर सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक पर शेयर करने वाले के खिलाफ सर्वसमाज छछरौली ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। मामले में आरोपित भरत बेनीवाल का कहना है कि उनकी फेसबुक आइडी किसी ने हेक कर रखी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 10:36 AM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 10:36 AM (IST)
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने शिकायत पुलिस को दी, कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक पर शेयर करने वाले के खिलाफ सर्वसमाज छछरौली ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। मामले में आरोपित भरत बेनीवाल का कहना है कि उनकी फेसबुक आइडी किसी ने हेक कर रखी है। दो माह से वे खुद भी परेशान हैं। शेयर करने का आरोप उन पर लगा है, क्योंकि आइडी उनके नाम से है। सर्वसमाज के लोग उनको जान से मारने की धमकी तक दे रहे हैं। वह चाहकर भी अपनी बात पुलिस के समक्ष नहीं रख पा रहे हैं। वे माफी भी मांग चुके हैं। उनको ये नहीं पता कि इस मामले की शिकायत किसके पास करें।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता धीरज सैनी, ईश्वर गुप्ता व सर्व समाज छछरौली ने शिकायत में बताया कि 13 मार्च को फेसबुक सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की गई है। इसमें भगवान श्री हनुमान जी को डॉ. भीमराव आंबेडकर के पैरों में शीश झुकाते दिखाया गया है। इस पोस्ट शेयर से सर्व हिदू समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। इससे पहले भी कई पोस्ट शेयर की जा चुकी हैं। आरोप है कि जान बूझकर पोस्ट शेयर की गई है। उनकी मांग है कि मामले में कानूनी कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.