संवाद सहयोगी, रादौर : कुरुक्षेत्र सांसद नायब सैनी ने सिविल अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर का दौरा किया। इस दौरान सांसद ने वैक्सीन लगवाने आए लोगों से भी बातचीत की और अधिक से अधिक संख्या में वैक्सीन लगवाने की अपील की। उसके बाद सांसद पत्रकार नाभ सिंह मलिक की माता के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए गांव बापौली व पत्रकार कुलदीप सैनी के चचेरे भाई के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए उनके घर पहुंचे।

उधर, किसानों के विरोध की आशंका के चलते पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट रहा और पुलिस टीम व सीआईए की टीम भी मौके पर मौजूद रहे।

सांसद नायब सैनी ने कहा कि यह हमारे देश के लिए गर्व की बात है कि आज हमारा देश वैक्सीन को लेकर विकसित देशों से भी आगे चल रहा है। वैक्सीन लगाने में भी देश नंबर एक पर है, लेकिन विपक्षी पार्टियों को इस तरह की बातें हजम नहीं हो रही हैं। जिसके चलते वह तरह-तरह के हथकंडे अपना कर लोगों को वैक्सीन के प्रति भी गुमराह करने का कार्य कर रही हैं। देश में बनी वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। जब भी अपनी बारी आए तो हमें वैक्सीन अवश्य लगानी चाहिए। जिससे हम न केवल खुद सुरक्षित रह सकेंगे बल्कि अपने परिवार व देश को सुरक्षित करने में भी सहयोग कर सकेंगे। किसान आंदोलन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन अब विपक्षी दलों ने अपने हाथों में ले लिया है। क्योंकि उनके पास सरकार के खिलाफ दूसरा कोई मुद्दा नहीं है। अब विपक्षी दल इस मुद्दे को भुनाना चाहते हैं। इस मौके पर डा. ऋषिपाल सैनी, हैप्पी खेड़ी,धनपत सैनी, अजय सिंह चौहान, बख्शीश पूर्णगढ़, विनोद सिगला, हरपाल मारुपुर, राज कुमार शर्मा, चरण सिंह टोपरा सुशील बत्रा, डा. विजय परमार व डीएसपी रजत गुलिया उपस्थित रहे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021