Move to Jagran APP

मां भगवती की फोटो पर अश्लील टिप्पणी कर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले डॉक्टर को पीटा

मां भगवती की फोटो के साथ एडि¨टग कर अश्लील टिप्पणी की गई। लेदी में हड्डी रोग विशेषज्ञ के नाम से दुकान चलाने वाले आलिम खान ने यह पोस्ट की। लोगों को पता लगा तो वे भड़क उठे। पहले आरोपित की धुनाई की और बाद में पुलिस के हवाले किया गया। इस मामले में क्षेत्र के लोगों ने छछरौली थाना प्रभारी राकेश को ज्ञापन भी दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Oct 2018 11:32 PM (IST)Updated: Tue, 16 Oct 2018 11:32 PM (IST)
मां भगवती की फोटो पर अश्लील टिप्पणी कर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले डॉक्टर को पीटा

जागरण संवाददाता, छछरौली : मां भगवती की फोटो के साथ एडि¨टग कर अश्लील टिप्पणी की गई। लेदी में हड्डी रोग विशेषज्ञ के नाम से दुकान चलाने वाले आलिम खान ने यह पोस्ट की। लोगों को पता लगा तो वे भड़क उठे। पहले आरोपित की धुनाई की और बाद में पुलिस के हवाले किया गया। इस मामले में क्षेत्र के लोगों ने छछरौली थाना प्रभारी राकेश को ज्ञापन भी दिया। जिसमें आरोपित के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई।

loksabha election banner

गांव लेदी में हड्डी रोग विशेषज्ञ आलिम खान का क्लीनिक चलाता है। आलिम खान ने सोशल मीडिया पर मां भगवती की फोटो के साथ एडि¨टग कर उसे वायरल किया। उसमें गलत कमेंट भी लिखे। इसका पता क्षेत्र के लोगों को लगा, तो वह भड़क उठे। लोगों ने हंगामा करते हुए आरोपित चिकित्सक को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह से धुनाई की। बाद में पुलिस पहुंची और आरोपित को हिरासत में ले लिया। आरोपित ने हरियाणा नाम के ग्रुप में यह फोटो वायरल किया। इस मामले में विहिप खंड छछरौली के प्रखंड अध्यक्ष योगेश अग्रवाल कार्यकर्ताओं के साथ छछरौली थाने पहुंचे। जहां थाना प्रभारी को ज्ञापन दिया गया। साथ ही इस मामले में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई। थाना प्रभारी राकेश ने बताया कि आरोपित के खिलाफ योगेश के बयान पर आइटी एक्ट व धार्मिक भावनाएं आहत करने का केस दर्ज कर लिया। आरोपित हिरासत में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.