जेएनएन, यमुनानगर। टीवी सीरियल में बतौर जूनियर कलाकार काम करने वाली मुंबई की युवती ने राजा गार्डन के विनीत वर्मा पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। उसने बताया कि अब वह एक माह की गर्भवती है। आरोपित के परिवार के लोग पहले शादी कराने के लिए तैयार थे, लेकिन अब मना कर रहे हैं। महिला थाना प्रभारी सीमा सिंह ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपित विनीत, उसके पिता रामनिवास पर केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि मुंबई में ही उसकी मुलाकात विनीत वर्मा से हुई। वह भी मॉडलिंग करता है। दोनों की दोस्ती हो गई और बातचीत होने लगी। दोनों ने शादी करने का वादा कर लिया। आरोपित विनीत वर्मा के पिता से भी उसने बात की, तो उन्होंने भी सहमति दे दी। इस बीच विनीत वापस आ गया।

युवती के मुताबिक इसके बाद वह अपने जन्मदिन के मौके पर यमुनानगर आई। यहां से आरोपित उसे होटल में लेकर गया। वहां कोल्ड ड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया। अगले दिन होश में आने पर उसे पता लगा। इस बात का विरोध किया, तो उसने कुछ दिन बाद शादी होने की बात कही।

युवती ने बताया कि जब विनीत ने उससे शादी का वादा किया तो वह चुप रही और मुंबई लौट गई। वह अब एक माह की गर्भवती है। उसने कई बार विनीत से बात करने की कोशिश की, लेकिन वह अब उससे बात नहीं कर रहा। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। अब आरोपित के परिजन भी शादी से इन्कार कर रहे हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस