Move to Jagran APP

युवक ने live in में रह युवती से बनाए संबंध, दोस्तों के साथ मनाली के होटल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म

युवक में live in relationship में रहकर युवती से पहले खुद संबंध बनाए। इसके बाद वह उसे मनाली होटल में ले गया और दोस्तों के साथ मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 11:18 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 09:12 AM (IST)
युवक ने live in में रह युवती से बनाए संबंध, दोस्तों के साथ मनाली के होटल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म
युवक ने live in में रह युवती से बनाए संबंध, दोस्तों के साथ मनाली के होटल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म

जेएनएन, यमुनानगर। जिस युवक के साथ युवती live in relationship में रह रही थी अब उस पर ही अपने दो दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है। महिला थानेे में इस संबंध में पीड़िता की ओर से शिकायत दी गई है। महिला थाना प्रभारी सीमा सिंह ने बताया कि पीडि़त युवती की शिकायत पर महिला समेत पांच पर केस दर्ज किया गया है। तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का भी आरोप पीडि़ता ने लगाया था।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, युवती की वर्ष 2018 में पंजाब के लुधियाना निवासी गुरप्रीत सिंह से जान पहचान हो गई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हुआ तो आरोपित गुरप्रीत ने उसे शादी का झांसा दिया। इतना ही नहीं, उसके साथ बलवंत राय कॉलोनी में किराये पर मकान लेकर रहने लगा। इस बीच, गुरप्रीत उसे मनाली लेकर गया। जहां उसके साथी लुधियाना निवासी मनी व हर्ष भी थे।

आरोप है कि गुरप्रीत व उसके दोस्तों ने शराब पी। जहां गुरप्रीत ने युवती पर साथियों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। मना करने पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। बाद में भी आरोपित उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। अब वह आठ माह की गर्भवती है तो आरोपित ने उससे शादी करने से इन्कार कर दिया। आरोपित के घर भी पीडि़ता गई तो उसकी मां सर्वजीत कौर व एक अन्य रिश्तेदार टीटू ने उसके साथ गाली गलौज की और धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.