Move to Jagran APP

प्रबंधन समिति के सदस्यों को बताए उनके अधिकार व कर्तव्य

संवाद सहयोगी, रादौर : राजकीय उच्च विद्यालय बापा में एक दिवसीय एसएससी ट्रे¨नग कार्यक्रम का आयोज

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Oct 2017 10:16 PM (IST)Updated: Wed, 04 Oct 2017 10:16 PM (IST)
प्रबंधन समिति के सदस्यों को बताए उनके अधिकार व कर्तव्य

संवाद सहयोगी, रादौर : राजकीय उच्च विद्यालय बापा में एक दिवसीय एसएससी ट्रे¨नग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर सर्व शिक्षा अभियान पंचकुला की ओर से डॉ. नेहा बठला ने स्कूल प्रंबधन समिति के सदस्यों को उनके अधिकारों व कर्तव्यों के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम का शुभांरभ स्कूल के इंचार्ज राजेश कुमार ने आए हुए सभी मेहमानों का स्वागत कर किया।

loksabha election banner

डॉ नेहा बठला ने प्रतिभागियों को शिक्षा का अधिकार अधिनियम , सर्व शिक्षा अभियान के कार्य व नीतियों के बारे में जानकारी दी। इसी प्रकार कार्यक्रम में पहुंचे एबीआरसी संजय कुमार, स्पेशल टीचर रशिम, रामपाल जेई ने भी स्कूल प्रंबधन समिति के सदस्यों को जागरूक किया। उन्होंने बताया कि स्कूल प्रंबधन समिति के सदस्यों को स्कूल में आकर स्कूल में बच्चों को दिए जाने वाले मिड डे मील, विभिन्न सुविधाओं, शिक्षा के बारे में जांचने का अधिकार है। उन्होंने सदस्यों से अपील की वह स्कूल में आकर समय -सयम पर शिक्षकों के कार्य को भी जांचे। इस दौरान स्कूल के इंचार्ज राजेश कुमार ने भी अभिभावकों से अपना स्कूलों में योगदान देने की अपील की। इस मौके पर सब स्टाफ सदस्यगण मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.