Move to Jagran APP

लव जिहाद: नाम बदलकर यमुनानगर की किशोरी से युवक खुद व भाइयों से करवाता रहा दुष्कर्म, फिर ऐसे खुला राज

हिमाचल के पांवटा साहिब निवासी एक युवक ने अपना नाम बदलकर यमुनानगर की किशोरी को जाल में फंसाया। उसने खुद दुष्कर्म करने के बाद भाइयों से भी दुष्कर्म किया। बाद में जब किशोरी को उसके असली नाम का पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 08 Dec 2020 06:19 PM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 08:10 PM (IST)
लव जिहाद: नाम बदलकर यमुनानगर की किशोरी से युवक खुद व भाइयों से करवाता रहा दुष्कर्म, फिर ऐसे खुला राज
.यमुनानगर में लव जिहाद में फंसाकर किशोरी से दुष्कर्म। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, यमुनानगर। यहां एक युवक नाम बदलकर रह रहा था। उसने इस दौरान एक सिख किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसा दिया और उसे शादी का झांसा देनेे लगा। युवक किशोरी से लंबे समय से दुष्कर्म कर रहा था। जब किशोरी को पता चला कि युवक ने अपना नाम छिपाकर उसे प्रेम जाल में फंसाया है तो जमकर हंगामा हुआ। पंचायत हुई, जिसमें आरोपित ने फैसले के दस्तावेजों पर साइन कराए। अब आरोपित उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Live Bharat Bandh Punjab: फिर रेल ट्रैक पर बैठे किसान, बंद में कई जगहों पर प्रदर्शन और बसें बंद

किशोरी की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है। पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, शहर की एक कालोनी निवासी किशोरी की बड़ी बहन भंगड़ा डांस ग्रुप की मेंबर है। 17 फरवरी 2020 को किशोरी की बहन का डांस शो हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में था। वह भी बहन के साथ गई थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात पांवटा साहिब निवासी युवक से हुई।

यह भी पढ़ें : Bharat Bandh: पंजाब में नहीं चली रोडवेज बसें, परिवहन व्यवस्था ठप, भटकते रहे लोग, देखें तस्वीरें

किशोरी ने बताया कि युवक ने अपना नाम सानू बताया, जबकि अब उसे पता चला है कि उसका नाम शाहरुख है। युवक ने खुद का नाम सानू बताकर उससे फोन नंबर ले लिया। इसके बाद आरोपित किशोरी से बात करने लगा और उस पर मिलने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर वह आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। इसके बाद आरोपित किशोरी के घर पहुंचा और उसे बाइक पर लेकर पांवटा साहिब में होटल में लेकर गया। यहां होटल में उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। किशोरी के मुताबिक आरोपित फरवरी माह से लेकर मार्च माह तक हर दूसरे तीसरे दिन आने लगा और किशोरी को अपने साथ पांवटा साहिब के अलग-अलग होटलों में लेकर गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें : Bharat Bandh: पंजाब में भारत बंद के दौरान जगह-जगह प्रदर्शन, दुकानें बंद, देखें तस्वीरें

खुद को बताया क्षेत्र का रईस आदमी

किशोरी के मुताबिक आरोपित शाहरूख उर्फ सानू ने उसे पांवटा साहिब में एक बड़ी कोठी दिखाई। खुद को इस कोठी का मालिक बताया और कहा कि वह क्षेत्र का रईस आदमी है। लॉकडाउन लगने के बाद आरोपित उससे रोजाना बात करता। जैसे ही अनलॉक वन हुआ तो 30 मई को आरोपित आया और उसे अपने साथ शादी का झांसा देकर ले गया। यहां उसने एक होटल में रखा।

यह भी पढ़ें : Bharat Bandh: तस्वीरों में देखें हरियाणा में भारत बंद का असर, सड़कों पर उतरे किसान

किशोरी ने कहा कि वह जल्द ही परिवार के लोगों से इस बारे में बात करेगा और फिर उसे यहां से लेकर जाएगा। इस तरह से उसे कई माह तक उसे होटल में रखा। यहां पर उसके भाई आमिर खान व सिद्धू भी आते थे। उन्हें आरोपित अपना दोस्त बताता था। उन्होंने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें : IAS रानी नागर ने वापस लिया इस्तीफा, हरियाणा नागरिक संसाधन सूचना विभाग में मिली नई नियुक्ति

इस तरह से खुला राज

किशोरी के हाथ एक दिन आरोपित शाहरूख का आधार कार्ड लगा तो उसमें नाम देखकर वह चौक गई। जब इस बारे में आरोपित से पूछा तो वह इसे फर्जी आइडी बताने लगा। उस पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपित शाहरूख ने साफ कह दिया कि उनका धर्म अलग-अलग है, इसलिए वह शादी नहीं कर सकता। इसके बाद आरोपित मारपीट करने लगा।

यह भी पढ़ें : पंजाब में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, बीएसएफ ने की फायरिंग, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

आरोपित युवक ने किशोरी का फोन भी तोड़ दिया और उसे होटल में अकेला छोड़कर भाग गया। किसी तरह से किशोरी ने आरोपित के पिता गुलफान से बात की, तो उन्होंने भी धमकी दी। बाद में किशोरी ने वापस आकर अपने परिवार को इस बारे में बताया तो वह उसे लेकर दोबारा पांवटा साहिब पहुंचे, जहां पर पंचायत हुई। इसमें आरोपित पहले तो तैयार हो गए। उन्होंने कुछ दस्तावेजों पर साइन कराए। बाद में पता लगा कि इन दस्तावेजों पर फैसलानामा लिखा हुआ था।

यह भी पढ़ें : ये है हरियाणा का बनवाला गांव, महिला सरपंच सुमन ने कर दिखाया कमाल, किसान की जमीन उगल रही 'सोना'

यह भी पढ़ें : निशाने पर आए तो पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने दी सफाई, बोले- गलती से किया हिंदूू का जिक्र, माफी मांगता हूं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.