Move to Jagran APP

सब्जी मंडी में मटर लेकर आ रहे 20 वर्षीय मजदूर की हादसे में मौत, चालक व अन्य मजदूर घायल

सब्जी मंडी यमुनानगर में मटर लेकर आ रही टाटा 407 गाड़ी को

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 09:30 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 09:30 AM (IST)
सब्जी मंडी में मटर लेकर आ रहे 20 वर्षीय मजदूर की हादसे में मौत, चालक व अन्य मजदूर घायल
सब्जी मंडी में मटर लेकर आ रहे 20 वर्षीय मजदूर की हादसे में मौत, चालक व अन्य मजदूर घायल

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : सब्जी मंडी यमुनानगर में मटर लेकर आ रही टाटा 407 गाड़ी को शनिवार देर रात ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में टाटा गाड़ी में सवार मजदूर पेहवा के जोरासी खुर्द गांव निवासी 20 वर्षीय गौरव की मौत हो गई। जबकि गाड़ी के चालक पेहवा निवासी अजीत सिंह की दोनों टांगे टूट गई। वहीं एक अन्य पेवार निवासी मनदीप भी घायल हो गया, जो ट्रामा सेंटर में उपचाराधीन हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने ट्रक चालक पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

घायल म•ादूर मनदीप के भाई राजिद्र ने बताया कि शनिवार रात टाटा गाड़ी में चालक समेत तीनों टाटा 407 में पेहवा से मटर लेकर सब्•ाी मंडी यमुनानगर आ रहे थे। रात एक बजे रादौर-कुरूक्षेत्र मार्ग पर दामला गांव के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में चालक अजीत उर्फ गोलू व मनदीप घायल हो गए। मनदीप की भी टांग टूट गई।

मामले की जांच कर रहे थाना सदर यमुनानगर के प्रदीप ने बताया कि हादसे की सूचना पर जब वह मौके पर पहुंचे तो गौरव की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी। ड्राइवर अजीत व मनदीप गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका उपचार ट्रामा सेंटर में चल रहा है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। प्रतिबंध के बावजूद लग रही सब्जी मंडी

प्रत्येक रविवार को सब्जी मंडी बंद करने के आदेश दे रखे हैं। फिर भी मंडी में सब्जी सरेआम बिक रही है। फर्क सिर्फ इतना है कि दिखावे के लिए मंडी को बंद कर दिया जाता है। इतने भी सब्जी बेचने वाले हैं वह मंडी के अंदर न बेचकर बाहर सड़क पर सब्जी बेचते हैं। रविवार को भी मंडी में उतनी ही भीड़ उमड़ती है जितनी रोजमर्रा में। सड़क पर सारा दिन जाम लगा रहता है जिससे लोग परेशान रहते हैं। मार्केट कमेटी के अधिकारी नियम तोड़ने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे। टाटा 407 में जो मटर था वह भी उसे सौंप दिया गया जिसने यह मंगवाया था। इससे साफ है कि मंडी में सब्जी मंगवाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.