जागरण संवाददाता, यमुनानगर : जमीन के विवाद में गांव मेहलावाली निवासी बलजिद्र सिंह व उसके दोस्तों पर गांव के ही करीब 20 लोगों ने हमला कर दिया। धारदार हथियारों से हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया। पुलिस को दी शिकायत में बलजिद्र सिंह ने बताया कि वह गांव के ही गुरजीत, मलकीत व मंधार निवासी दमनजीत सिंह के साथ कार से पशुओं की दवाई लेने के लिए गया था। कुछ अन्य निजी काम भी था। जब काम खत्म कर गांव में पहुंचे, तो मनदीप, हरिद्र, गौरी, हैप्पी, तेजी, दलजीत, काला समेत 20-25 लोगों ने उन्हें घेर लिया। उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। कार में भी तोड़फोड़ की। किसी तरह से बचकर भागने लगे, तो हमलावरों ने उन्हें घेर लिया और तलवारों से वार किए। जिसमें दमनजीत सिंह की बाजू पर वार किए गए। गुरजीत के सिर पर वार कर जख्मी कर दिया। उन्हें भी पीटा। जिसमें वह घायल हो गया। बाद में हमलावर वहां से भाग निकले। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया। जहां उनकी गंभीर हालत देखते हुए रेफर कर दिया। सदर जगाधरी थाना पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज किया। मस्जिद के पास अवैध खनन, पुलिस को शिकायत दी

संवाद सहयोगी, प्रतापनगर : घाड़ क्षेत्र के इब्राहिमपुर में अवैध खनन करने वालों ने मोबाइल टावर और मस्जिद के साथ लगती जगह को भी नहीं बख्शा। सूचना मिलने के बाद खनन विभाग के अधिकारियों ने मौके का दौरा किया और पुलिस को अवैध खनन की शिकायत दी जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

छछरौली थाना पुलिस को दी शिकायत में खनन निरीक्षक रोहित राणा ने बताया कि 29 अगस्त को उन्होंने अपनी टीम के साथ सूचना के आधार पर इब्राहिमपुर में चौधरी स्क्रीन प्लाट के सामने लगते मोबाइल टावर वह मस्जिद के पास अवैध खनन होने की सूचना मिली थी। जांच पड़ताल करने के बाद अवैध खनन के ताजा निशान पाए गए।

Edited By: Jagran