Move to Jagran APP

पत्नी ने ससुराल वालों को ननदोई की हरकत के बारे में बताया तो शौहर बोला- तीन तलाक

पत्नी ने अपने ससुराल वालों को ननदोई की हरकतों के बारे में बताया कि वह उस पर गलत निगाह रखता है। इसके पर महिला के शौहर ने उसे तलाक दे दिया और घर से निकाल दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 03:32 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 03:32 PM (IST)
पत्नी ने ससुराल वालों को ननदोई की हरकत के बारे में बताया तो शौहर बोला- तीन तलाक
पत्नी ने ससुराल वालों को ननदोई की हरकत के बारे में बताया तो शौहर बोला- तीन तलाक

जेेेेएनएन, यमुनानगर। एक व्यक्ति ने निकाह के कुछ समय बाद ही पत्नी को तलाक दे दिया। इसके बाद उसने 2016 में एक युवती से दूसरा विवाह किया, लेकिन उसके बाद वह उससे भी दूरी बनाने लगा। युवती के मुताबिक ससुराल में उसका भी उस पर बुरी निगाह रखता था। उसने अपने शौहर को यह बात बताई तो वह उल्टा उसे कोसने लगे और मारपीट करने लगे। एक दिन पति ने तीन तलाक कहकर उसे घर से निकाल दिया। युवती ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है। 

loksabha election banner

मामला साढौरा के खांडरा गांव का है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 2016 में साढौरा के खांडरा गांव निवासी कमलदीन के साथ हुई थी। शादी के बाद उसे पता चला कि उसका पति नशा करता है। समय बीतने के साथ-साथ कमलदीन ने उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। जब वह कुछ पूछती तो उसके साथ मारपीट करता। कई बार उसे कम दहेज लाने को लेकर झगड़ा किया जाता। इस दौरान कई बार पंचायत भी हुई।

महिला के मुताबिक कमलदीन हर बार दोबारा ऐसी गलती न होने की बात कहकर माफी मांग लेता। पीड़िता ने बताया कि जब उसका पति बाहर रहता तो कुरुक्षेत्र की रावा कॉलोनी में रहने वाला उसका ननदोई सलामू रात को चुपचाप घर में आ जाता और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश करता, लेकिन शोर मचाने पर वह भाग जाता। यह बात उसने अपनी सास सिंबता व ससुर नजीर मोहम्मद को बताई तो वे उसका ही साथ देने लगे।

23 सितंबर की रात पति कमलदीन ने उसके साथ मारपीट की। उससे कहा कि अब उसे उसकी कोई जरूरत नहीं है। तीन बार तलाक कहकर उसे घर से निकाल दिया। पड़ोसियों ने उसके घर पर सूचना दी। 24 सितंबर की सुबह वे खांडरा गांव में पहुंचे और बेटी को लेकर थाने पहुंचे। वहां पर कमलदीन को भी बुलाया गया लेकिन उसने पुलिस के सामने ही कहा कि वह उसे अब नहीं रख सकता। जब कमलदीन ने उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया तो उसने पति, सास-ससुर, ननद कमलेश व ननदोई के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

पीड़िता की मां का आरोप है कि कमलदीन ने अपनी पहली पत्नी को भी तलाक देकर घर से निकाल दिया था। जांच अधिकारी एएसआइ महेंद्र सिंह का कहना है कि कमलदीन व उसके परिजनों की तलाश की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.