Move to Jagran APP

पिता से परेशान पुत्र ने जहरीला पदार्थ निगल कर दी जान

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : हसनपुरा गांव में जमीनी विवाद के कारण एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jan 2018 10:31 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2018 10:31 PM (IST)
पिता से परेशान पुत्र ने जहरीला पदार्थ निगल कर दी जान
पिता से परेशान पुत्र ने जहरीला पदार्थ निगल कर दी जान

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : हसनपुरा गांव में जमीनी विवाद के कारण एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी ने उसके पिता व दो भाइयों पर उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच के बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

हसनपुर निवासी दुलारी ने बताया कि उसका पति 35 वर्षीय संजय कुमार मजदूरी का काम करता है। एक महीने पहले उनके रिहायशी मकान में जाने वाले रास्ते को उसके ससुर संतराम, जेठ मुकेश व देवर पवन कुमार जबरदस्ती बंद करना चाहते थे। इस बात को लेकर उसके पति को तीनों आरोपी परेशान कर रहे थे। इसी बात को लेकर आरोपियों ने उसके साथ झगड़ा कर गाली गलौज भी की। इसी कारण उसका पति काफी समय से परेशान चल रहा था। इसके अलावा उसके ससुर ने उसके पति संजय कुमार को अपनी जमीन से बेदखल कर दिया, जिस कारण वह ज्यादा परेशान हो गया। इसी परेशानी के चलते उसके पति ने देर शाम घर पर आकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी तबीयत खराब होने लगी। उसने उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसने आरोप लगाया कि उसके ससुर संतराम, जेठ मुकेश व देवर पवन कुमार ने उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दुलारी देवी की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

वर्जन वर्जन

बूड़िया थाना प्रभारी सुभाष चंद्र का कहना है कि मृतक की पत्नी दुलारी के बयान पर ससुर, जेठ व देवर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। अभी मामले में तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.