जागरण संवाददाता, यमुनानगर : क्रशर जोन से रेत और बजरी की सप्लाई करने वाले ठेकेदार दिलशाद से बाइक सवार बदमाशों ने 40 हजार रुपये और दो मोबाइल लूट लिए। घटना छछरौली और बिलासपुर के बॉर्डर पर नगला माजरा गांव के पास हुई। शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के बचेटी गांव निवासी दिलशाद क्रशर जोन से रेत और बजरी सप्लाई करता है। रात में उसने अपने भाई से क्रशर संचालकों को पेमेंट करने के लिए पैसे मंगवाए थे। इसमें से कुछ पैसे उसने मद्दीपुर में बजरंगी स्टोन क्रशर पर दे दिया, जबकि शेष 40 हजार रुपये वह नगली में देने के लिए बाइक से जा रहा था। रात करीब साढ़े 11 बजे जब वह नगला माजरा के पास पहुंचा, तो बाइक पर दो बदमाश आए और उसे रोक लिया। मारपीट कर उससे 40 हजार रुपये लूट लिए। उसके पास दो मोबाइल थे। वह भी बदमाश लूटकर ले गए। छछरौली थाना प्रभारी रामकुमार ने बताया कि रात करीब साढ़े 11 बजे की घटना है। पुलिस मौके पर गई थी। कुछ संदिग्धों की पहचान भी हुई है।

प्रतापनगर में हुई लूट का नहीं हुआ पर्दाफाश

31 अक्टूबर की रात प्रतापनगर थाना एरिया में ढिल्लो स्टोन क्रशर पर भी नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोला था। यहां से भी दो बदमाश तमंचे के बल पर एक लाख रुपये लूटकर ले गए थे। इस वारदात का भी अभी तक पर्दाफाश नहीं हो सका है। लूट की यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई थी। इसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया था।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप