Move to Jagran APP

रेत-बजरी के ठेकेदार से 40 हजार रुपये और दो मोबाइल लूट ले गए बाइक सवार

क्रशर जोन से रेत और बजरी की सप्लाई करने वाले ठेकेदार दिलशाद से बाइक सवार बदमाशों ने 40 हजार रुपये और दो मोबाइल लूट लिए। घटना छछरौली और बिलासपुर के बॉर्डर पर नगला माजरा गांव के पास हुई। शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 06:36 AM (IST)
रेत-बजरी के ठेकेदार से 40 हजार रुपये और दो मोबाइल लूट ले गए बाइक सवार
रेत-बजरी के ठेकेदार से 40 हजार रुपये और दो मोबाइल लूट ले गए बाइक सवार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : क्रशर जोन से रेत और बजरी की सप्लाई करने वाले ठेकेदार दिलशाद से बाइक सवार बदमाशों ने 40 हजार रुपये और दो मोबाइल लूट लिए। घटना छछरौली और बिलासपुर के बॉर्डर पर नगला माजरा गांव के पास हुई। शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के बचेटी गांव निवासी दिलशाद क्रशर जोन से रेत और बजरी सप्लाई करता है। रात में उसने अपने भाई से क्रशर संचालकों को पेमेंट करने के लिए पैसे मंगवाए थे। इसमें से कुछ पैसे उसने मद्दीपुर में बजरंगी स्टोन क्रशर पर दे दिया, जबकि शेष 40 हजार रुपये वह नगली में देने के लिए बाइक से जा रहा था। रात करीब साढ़े 11 बजे जब वह नगला माजरा के पास पहुंचा, तो बाइक पर दो बदमाश आए और उसे रोक लिया। मारपीट कर उससे 40 हजार रुपये लूट लिए। उसके पास दो मोबाइल थे। वह भी बदमाश लूटकर ले गए। छछरौली थाना प्रभारी रामकुमार ने बताया कि रात करीब साढ़े 11 बजे की घटना है। पुलिस मौके पर गई थी। कुछ संदिग्धों की पहचान भी हुई है।

प्रतापनगर में हुई लूट का नहीं हुआ पर्दाफाश

31 अक्टूबर की रात प्रतापनगर थाना एरिया में ढिल्लो स्टोन क्रशर पर भी नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोला था। यहां से भी दो बदमाश तमंचे के बल पर एक लाख रुपये लूटकर ले गए थे। इस वारदात का भी अभी तक पर्दाफाश नहीं हो सका है। लूट की यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई थी। इसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.