जागरण संवाददाता, यमुनानगर : स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल में गोली चलते ही दहशत फैल गई। जब रिसेप्शन से गोली चलने के बारे में अनाउंसमेंट की गई तो सारा स्टॉफ प्रिंसिपल के कक्ष की और दौड़ पड़ा। उधर, अभिभावकों को घटना की सूचना मिली तो वे भी अपने-अपने बच्चों को लेने के लिए दौड़ पड़े।

शनिवार को स्कूल में 10वीं से 12वीं कक्षा तक के छात्रों की पीटीएम थी। पीटीएम का समय दोपहर 12 से दो बजे रखा गया था। ¨प्रसिपल पर गोली करीब सवा 11 से साढ़े 11 बजे के बीच चली। स्कूल में गोली चलने की घटना सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली। इसलिए परिजन पीटीएम टाइम का इंतजार किए बिना ही स्कूल की तरफ दौड़ पड़े। पुलिस लोगों को अंदर नहीं जाने दे रही थी।

पता लगते ही स्कूल पहुंची : राशु गुप्ता

छोटी लाइन निवासी राशु गुप्ता ने बताया कि उसका बेटा व बेटी इसी स्कूल में पढ़ते हैं। जब पता चला कि स्कूल की ¨प्रसिपल को गोली मार दी है, तो वो तुरंत स्कूल आ गई। वह बच्चों को लेकर तुरंत घर चली गई।

साले ने फोन पर सूचना दी : राजेश

न्यू हमीदा कालोनी के राजेश कुमार ने बताया कि उसका बेटा स्कूल में 8वीं कक्षा में पढ़ता है। आज उसका कंप्यूटर का पेपर था। दोपहर के समय साले का फोन आया कि स्कूल में गोली चल गई है। उसने तुरंत फोन काटा और स्कूल में बच्चों को लेने आ गया।

फोटो 19

धमाकों की आवाज सुनी : योगेश

छात्र योगेश ने बताया कि जब वो कंप्यूटर का पेपर दे रहे थे तो उन्हें एक साथ कई धमाके सुनाई दिए। धमाके बहुत तेज थे, तभी स्कूल में अनाउंसमेंट हो गई और वे अपना बैग उठाकर तुरंत नीचे आ गए।

फोटो 18

डर गया था बात सुनते ही : अभय

छात्र अभय का कहना है कि कक्षा में पता चला कि स्कूल में गोली चल गई है। कुछ देर बाद पता चला कि गोली किसी और को नहीं बल्कि ¨प्रसिपल को मारी है तो वो घबरा गया। अभय का कहना है ¨प्रसिपल मैडम तो किसी को डांटती भी नहीं थी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप