Move to Jagran APP

एनएसयूआइ के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष के कार्यालय में घुसकर जानलेवा हमला

बीच में आए पूर्व एमसी जुल्फान पर भी तलवार से वार कर जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 05:45 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 06:19 AM (IST)
एनएसयूआइ के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष के कार्यालय में घुसकर जानलेवा हमला
एनएसयूआइ के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष के कार्यालय में घुसकर जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

loksabha election banner

एनएसयूआइ के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व कांग्रेस नेता इंतजार हुसैन पर चार-पांच नकाबपोश बदमाशों ने जानलेवा हमला किया। उन पर रोड से वार किया गया। इस दौरान बीच में आए पूर्व एमसी जुल्फान पर भी तलवार से वार कर जख्मी कर दिया गया। किसी तरह से वह बदमाशों से बचकर भागे और मेडिकल स्टोर में छिपकर जान बचाई। हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उनके समर्थक चौकी पर भी एकत्र हुए। फर्कपुर थाना प्रभारी अजीत कुमार का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

बुधवार की रात करीब साढ़े दस बजे इंतजार हुसैन कमानी चौक पर अपने कार्यालय में बैठे हुए थे। उनके साथ पूर्व एमसी जुल्फान भी थे। तभी कार में मुंह पर कपड़ा लपेटे चार पांच युवक आए। उनके हाथ में तलवार व रॉड थी। आते ही उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। उनके सिर पर वार कर दिया। किया गया। एक बदमाश ने तलवार से वार किया, तो जुल्फान ने हाथ अड़ा लिया। जिससे वह भी जख्मी हो गए। एक बदमाश के हाथ में पिस्टल थी। इंतजार का कहना है कि बदमाश ने गोली चलाने की कोशिश की। वह मौका पाकर शोर मचाते हुए कार्यालय से बाहर की ओर भागे और सड़क पार कर एक मेडिकल स्टोर में घुस गए। पता लगाने में जुटे समर्थक

इंतजार पर हमले का पता लगते ही समर्थक भी जुट गए। पहले अस्पताल में पहुंचे, फिर सुबह उनके घर पर। गांधीनगर चौकी में इंतजार ने इस मामले की शिकायत दी। इंतजार का कहना है कि पुलिस ने आसपास के फुटेज भी खंगाली, लेकिन कोई पता नहीं लगा। अधिकतर सीसीटीवी बंद ही मिले। उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.