Move to Jagran APP

शराब ठेकेदार के कारिंदों ने युवक को कुचलकर मार डाला, परिजनों ने किया मार्ग जाम

यमुनानगर में शराब ठेकेदार के कारिदों ने पुरानी रंजिश में युवक की हत्या कर दी। इसके बाद युवक के परिजनों को गुस्सा फूटा और उन्होंने मार्ग जाम किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 03 Aug 2018 04:46 PM (IST)Updated: Sat, 04 Aug 2018 09:12 AM (IST)
शराब ठेकेदार के कारिंदों ने युवक को कुचलकर मार डाला, परिजनों ने किया मार्ग जाम
शराब ठेकेदार के कारिंदों ने युवक को कुचलकर मार डाला, परिजनों ने किया मार्ग जाम

जेएनएन, यमुनानगर। शराब ठेकेदारों व उनके गुर्गों ने रेतगढ़ निवासी 45 वर्षीय पवन कुमार को कार से कुचल मार डाला। बताया जा रहा है कि शराब ठेकेदारों व पवन की पुरानी रंजिश दी। घटना के वक्त पवन भूतमाजरा से अपने गांव लौट रहा था।

loksabha election banner

उधर, हादसे का पता लगते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। इतने में पुलिस भी पहुंच गई। आरोप है कि पुलिस ने घायल पवन को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस नहीं मंगवाई। इसके कारण उसने दम तोड़ दिया। इससे लोग भड़क गए और उन्होंने वहां जाम लगा दिया। जाम की सूचना से कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल पहुंचाया।

घटनास्थल पर पहुंचा पुलिस बल।

मृतक पवन के चचेरे भाई हर्ष ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ दिनों पहले शराब ठेकेदारों के साथ उनका विवाद हो गया था। ठेकेदार धीरज पंडित व अमित राणा ग्रुप तभी से उनके परिवार से रंजिश रख रहे हैं। आरोपितों ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। गत रात्रि उसका भाई पवन बाइक से भूतमाजरा की ओर से आ रहा था। जब वह गांव के पास हाईवे पर पहुंचा, तो शराब ठेकेदारों धीरज पंडित, अमित राणा व उसके गुर्गों ने बाइक को टक्कर मारी। जिससे पवन नीचे गिर पड़ा।

इसके बाद गाड़ी से उसे कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकले। सदर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद था। परिजनों ने शराब ठेकेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है। उनकी शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.