यमुनानगर, जागरण संवाददाता। यमुनानगर के सरावां में खनन सामग्री के वाहन की चपेट में दो युवकों की मौत का मामला अभी पूरी तरह से शांत नहीं हुआ है। अब एक और हादसा छछरौली थाना क्षेत्र के गांव दादूपुर जट्टान में हुआ है। खनन सामग्री लेकर आ रहे डंपर ने बाइक सवार 30 वर्षीय सतीश कुमार को कुचल दिया।

तेज गति से आ रहा डंपर उसे घसीटता हुआ करीब 300 मीटर दूर तक ले गया। उसका शरीर कई हिस्सों में बंट गया। आगे जाकर चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर बिखरे शरीर के टुकड़ों को एकत्र किया और पोस्टमार्टम कराया।

पीर बाबा के भंडारे के लिए जा रहा था युवक

दादूपुर जट्टान निवासी सतीश कुमार बाइक पर लेदी में पीर बाबा के भंडारा के लिए जा रहा था। जब वह गांव से निकलकर मुख्य सड़क पर चढ़ा, तभी पीछे से तेज गति से आ रहे डंपर ने उसे चपेट में ले लिया। वह डंपर के पहिए के नीचे आकर फंस गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भी चालक ने डंपर नहीं रोका। करीब 300 मीटर तक डंपर उसे घसीटता हुआ लेकर गया। जिससे उसका शरीर टुकड़ों में सड़क पर बिखर गया। ग्रामीणों ने शोर मचाया, तो चालक डंपर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने डंपर को कब्जे में लिया है।

ओवरलोड वाहनों की वजह से लगातार हो रहे हादसे

जिले में खनन सामग्री लेकर ओवरलोड वाहन चलते हैं। जिसकी वजह से हादसे बढ़ रहे हैं। साढौरा के सरावां में भी ओवरलोड ट्राले ने दो युवकों को कुचल दिया। जिसको लेकर ग्रामीणों ने जाम लगाया। ग्रामीणों की मांग यही थी कि ओवरलोड वाहनों पर रोक लगाई गई। इसके अलावा छछरौली व प्रतापनगर क्षेत्र से खनन सामग्री लेकर गांवों के बीच ओवरलोड वाहन निकलते हैं। जिसको लेकर अलग-अलग गांवों के लोग विरोध कर चुके हैं, लेकिन इन वाहनों पर रोक नहीं लग रही है।

Edited By: Anurag Shukla

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट