Move to Jagran APP

कार की बाइक से भिडं़त, ऑर्डर देने जा रहे जुमैटो कर्मचारी की मौत

खेड़ी रांगडान गांव के पास तेज गति से आ रही कार ने बाइक सवार जुमैटो कर्मचारी 30 वर्षीय नवगौरव शर्मा को टक्कर मार दी। कार की गति इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही नवगौरव दूर जाकर गिरा। राहगीरों की मदद से उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपित चालक मौके पर ही कार छोड़कर भाग निकले।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 07:30 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 07:30 AM (IST)
कार की बाइक से भिडं़त, ऑर्डर देने जा रहे जुमैटो कर्मचारी की मौत
कार की बाइक से भिडं़त, ऑर्डर देने जा रहे जुमैटो कर्मचारी की मौत

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

loksabha election banner

खेड़ी रांगडान गांव के पास तेज गति से आ रही कार ने बाइक सवार जुमैटो कर्मचारी 30 वर्षीय नवगौरव शर्मा को टक्कर मार दी। कार की गति इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही नवगौरव दूर जाकर गिरा। राहगीरों की मदद से उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपित चालक मौके पर ही कार छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने मृतक के साथी लाजपतनगर निवासी मनमोहन सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

मनमोहन सिंह ने बताया कि वह बाइक पर अपने साथी छोटी लाइन निवासी नवगौरव शर्मा के साथ फर्कपुर में ऑर्डर देने के लिए गए थे। जब वह खेड़ी रांगडान के पास पहुंचे, तो सामने से गति में कार आई और सीधी बाइक को टक्कर मारी। टक्कर लगते ही वह उछलकर दूर जा गिरे। इस दौरान वह कच्चे पर गिर गया, जबकि नवगौरव का सिर सड़क पर लगा। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। कार उन्हें टक्कर मारते हुए आगे एक खोखे से भी टकराई। आरोप है कि चालक शराब के नशे में था। कार में एयरबैग होने की वजह से चालक बच गया और मौका पाकर कार छोड़कर भाग निकला।

नए साल पर मनाया था बेटे का जन्मदिन :

मृतक नवगौरव के पास चार वर्षीय बेटा उत्कर्ष व बेटी मीनाक्षी है। एक जनवरी को ही बेटे का जन्मदिन धूमधाम से मनाया था। अब दस दिन बाद नवगौरव का भी जन्मदिन था। आठ महीने पहले ही वह जुमैटो में लगा था। मृतक के पिता पेपर मिल से रिटायर है, जबकि एक भाई रिकू की फोटोग्राफी की दुकान है। कार की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ की मौत

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गांव कुंडा निवासी फारूख ने बताया कि उसका बड़ा भाई जुल्फान लकड़ी खरीदने का कार्य करता था। बृहस्पतिवार को 55 वर्षीय जुल्फान अपने बेटे आमिर के साथ छछरौली एरिया में लकड़ी खरीदने के लिए आया था। वहां से वापस लौट रहे थे। जब वह गांव पंजेटो के पास पहुंचे, तो सामने से कार तेजी से बाई और उनकी बाइक को सीधी टक्कर मार दी। जिससे दोनों सड़क पर जा गिरे। इसमें जुल्फान व उसका बेटा आमिर जख्मी हो गए। राहगीरों की मदद से उन्हें अस्पताल में लेकर पहुंचे। यहां पर जुल्फान को मृत घोषित कर दिया। जबकि आमिर को गंभीर हालत के चलते पीजीआइ रेफर किया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.