जागरण संवाददाता, यमुनानगर : यमुना नदी पार उत्तर प्रदेश की सीमा से लगते जिला के घोड़ों पीपली गांव में तीन नकाबपोश युवकों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन से एक लाख 30 हजार रुपये लूट लिए। पुलिस ने मौके का मुआयना किया और कार्रवाई करते हुए शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सहारनपुर के चिलकाना निवासी आतिफ ने थाना बूड़िया पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह घोड़ों पीपली स्थित गांव में पेट्रोल पंप पर सेल्समैन लगा हुआ है। शनिवार देर शाम जब वह पेट्रोल पंप के कार्यालय में बैठा था तो बाइक पर तीन युवक आए। तीनों ने आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने उसे मारने की धमकी दी। इसी दौरान तीनों वहां टेबल की दराज में रखे एक लाख 30 हजार रुपये उठाकर फरार हो गए। इस बारे में उसने तुरंत पेट्रोल पंप के मालिक को फोन किया। लूट की सूचना पाते ही गांव में कुछ दूरी पर स्थित घोड़ो पीपली चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। डीवीआर को पुलिस ने कब्जे में लिया

थाना बूड़िया पुलिस ने पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर को कब्जे में ले लिया। जब डीवीआर में पुलिस ने रिकार्डिंग देखनी चाही तो वह चल नहीं पाई। पुलिस अब एक्सपर्ट की मदद ले रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि अज्ञात तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच चल रही है। सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर से भी फिलहाल कोई मदद नहीं मिल पाई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप