जागरण संवाददाता, सोनीपत : केएमपी व केजीपी पर अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। राई व कुंडली थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहली घटना में केएमपी टोल प्लाजा के पास कंटेनर की टक्कर से टैंकर क्लीनर की मौत हो गई। बिहार के लखीसराय के गांव बकियासुरारी निवासी मलाई यादव ने पुलिस को बताया कि वह टैंकर पर चालक है। उसके साथ उसका चचेरा भाई नीरज कुमार बतौर क्लीनर रहता था। वह दोनों टैंकर को नोएडा से लेकर हिमाचल प्रदेश के बद्दी जा रहे थे। वह 22 अक्टूबर की रात को केएमपी टोल प्लाजा के पास सो गए थे। जब वह सुबह उठकर चले तो एक कंटेनर चालक ने विपरीत दिशा से टैंकर को कंडक्टर साइड में टक्कर मार दी, जिससे नीरज चोटिल हो गया। वह नीरज को उपचार के लिए पानीपत के अस्पताल में ले गया, जहां उसकी मौत हो गई। राई थाना पुलिस ने शव अज्ञात कंटेनर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं, केजीपी पर गांव मनौली के पास हुए हादसे में युवक की मौत हो गई और उसका पिता घायल हो गया। पानीपत के गांव नांगल खेड़ी निवासी बिजेंद्र ने कुंड़ली थाना पुलिस को बताया कि वह अपने ट्रक को लेकर यूपी के मेरठ में सामान उतारने गए थे। उनका बेटा प्रिस भी उनके साथ था। जब वह शुक्रवार देर रात युमना पुल पार कर गांव मनौली के पास आए तो उनके ट्रक में खराबी आ गई। वह तथा उनका बेटा प्रिस ट्रक को चेक करने लगे। इसी बीच एक ट्रक ने उनके ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह और उनका बेटा अपने ही ट्रक के पहियों के साथ घिसटते चले गए। हादसे में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनके बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने बिजेंद्र के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस