Move to Jagran APP

सीवर जाम को लेकर लामबंद हुए लोग, कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर की सफाई

जागरण संवाददाता, सोनीपत पिछले लंबे समय से सीवर जाम की समस्या से जूझ रहे ईदगाह कॉलोनी निवासियों ने जन अदालत का आयोजन किया। समस्या से जूझ रहे लोगों का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर किया। इस दौरान सभी कॉलोनीवासियों ने जन अदालत में अपनी समस्याओं को रखा और प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी सूचना भी दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 04:55 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 04:55 PM (IST)
सीवर जाम को लेकर लामबंद हुए लोग, कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर की सफाई

जागरण संवाददाता, सोनीपत : पिछले लंबे समय से सीवर जाम की समस्या से जूझ रहे ईदगाह कॉलोनी निवासियों ने बैठक का आयोजन किया। समस्या से जूझ रहे लामबंद हुए लोगों का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर किया।

loksabha election banner

इस दौरान कॉलोनीवासियों ने बैठक में अपनी समस्याओं को रखा और प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी सूचना भी दी। इसके बाद गोहाना रोड चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक सुखबीर ¨सह पुलिस टीम के साथ पहुंचे। इसके बाद जनस्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। एसडीओ सूबे ¨सह, जेई अंकुश मलिक के नेतृत्व में सफाई कर्मचारियों की टीम ने कॉलोनी के मैनहोल को खेलकर साफ किया। जमी हुई सीवर लाइन का अस्थायी समाधान होने पर कॉलोनीवासियों ने कहा कि सीवर लाइन छोटी होने के कारण हर तीसरे दिन सीवर जाम हो जाते हैं। इससे लोगों को आने-जाने में काफी समस्या का सामना करना पड़ता है और बीमारियां फैलने का अंदेशा बना रहता है। कॉलोनीवासियों ने जल्द ही सीवर लाइन बदलने की मांग उठाते हुए कहा कि अगर जल्द यह सीवर लाइन नहीं बदली गई तो सभी लोग सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने को मजबूर होंगे। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने कहा कि पूरे शहर में सीवर व्यवस्था ठप पड़ी है और लोग बेहद परेशानी झेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस समस्या का समाधान जल्द कराया जाना चाहिए, नहीं तो इस मुद्दे पर बड़ा जनांदोलन शुरू किया जाएगा। इस मौके पर नरेश कुमार, डॉ. अनिल, बाबू चौधरी, अजीज, कालू, सलीम, यामीन, शाहिद, शौकीन, मोमिन, हंसमुख जाहिद, रुस्तम, नौशाद, आसिफ, शमशाद, इमरान, इरफान आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.