Move to Jagran APP

एकतरफा प्यार में नाकाम रहने पर दोस्त ने ही की थी युवती की हत्या

टीडीआइ कुंडली में सैलून चलाने वाली युवती की हत्या उसके दोस्त ने एकतरफा प्यार में नाकाम रहने पर गला दबाकर की थी। पुलिस ने हत्यारोपित आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 07:16 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 06:10 AM (IST)
एकतरफा प्यार में नाकाम रहने पर दोस्त ने ही की थी युवती की हत्या
एकतरफा प्यार में नाकाम रहने पर दोस्त ने ही की थी युवती की हत्या

संवाद सहयोगी राई : टीडीआइ कुंडली में सैलून चलाने वाली युवती की हत्या उसके दोस्त ने एकतरफा प्यार में नाकाम रहने पर गला दबाकर की थी। पुलिस ने हत्यारोपित आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है। वह शुक्रवार को युवती से बात करने आया था, लेकिन वह उसका प्रेम प्रस्ताव स्वीकारने को तैयार नहीं थी। इसी बीच दोनों में जोरदार बहस हुई। युवती पुलिस को फोन मिलाने लगी तो उसने गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बेड के अंदर छिपाकर भाग गया। अभी पुलिस आरोपित से मृतका के मोबाइल के संबंध में जानकारी कर रही है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के गांव पुसार निवासी विनोद की बेटी स्वेता और शिवानी कुंडली टीडीआइ में टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती थीं। शुक्रवार को शिवानी सैलून पर अकेली थी। पुलिस पूछताछ में आरिफ ने बताया कि वह शिवानी से प्यार करता था। पहले वह आरिफ के घर के पास ही प्याऊ मनियारी में किराए के मकान में रहते थे। उस समय दोनों में अक्सर बातचीत होती थी। उसके बाद वह कुंडली क्षेत्र में आकर रहने लगे और युवती ने बातचीत करना बंद कर दिया। वह युवती से प्यार करता था और शादी करना चाहता था, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी।

शुक्रवार दोपहर वह शिवानी से बातचीत करने उसके सैलून में गया था। शिवानी को काफी देर तक समझाया और अपने प्यार का भरोसा दिलाया, लेकिन वह नहीं मानी। उसने धमकाने का प्रयास किया तो युवती पुलिस को फोन करने लगी। वह मोबाइल छीन रहा था। इसी दौरान युवती ने हाथापाई शुरू कर दी तो उसने गला दबाकर उसे मार डाला। उसके बाद शव को बेड में छिपाकर भाग गया। आरिफ ने युवती की हत्या करना स्वीकार कर लिया है। वह युवती के बातचीत नहीं करने से नाराज था। अभी आरिफ से गहन पूछताछ की जा रही है। मृतका का मोबाइल आरिफ ले गया था। उसकी बरामदगी के प्रयास हो रहे हैं।

- रवि कुमार, एसएचओ कुंडली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.