Move to Jagran APP

रोहतक से लाकर राई में की थी बिहार के युवक की हत्या

राई थानाक्षेत्र में हाईवे किनारे झाड़ियों में मिले अज्ञात शव की पहचान कराकर सीआइए-2 ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 05:44 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 05:44 PM (IST)
रोहतक से लाकर राई में की थी बिहार के युवक की हत्या
रोहतक से लाकर राई में की थी बिहार के युवक की हत्या

जागरण संवाददाता, सोनीपत: राई थानाक्षेत्र में हाईवे किनारे झाड़ियों में मिले अज्ञात शव की पहचान कराकर सीआइए-2 ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया। मृतक बिहार का रहने वाला था और आजकल रोहतक में रह रहा था। उसकी हत्या मामूली कहासुनी में झारखंड निवासी अभिषेक ने की थी। हत्यारोपित ने उसको दावत देने के बहाने रोहतक से बुलाया और राई में शराब पिलाने के बाद लोहे के पाइप से सिर कुचलकर हत्या कर दी। इस मामले को पुलिस अधीक्षक ने सीआइए-2 को सौंपा था।

loksabha election banner

सीआइए-2 के उप निरीक्षक हरिओम सिंह ने बताया कि 26 मई को कुमासपुर निवासी मनजीत ने थाना राई में सूचना दी थी कि एक अज्ञात युवक का शव झाड़ियों में पड़ा है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया था। मृतक का सिर कुचला होने से पहचान पाना मुश्किल था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि उसकी हत्या सिर कुचलकर की गई थी। पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम पवनदास है। वह बिहार के हरना जिला बांका का रहने वाला है। पिछले कई साल से रोहतक में रह रहा था।

सीआइए-2 में नियुक्त उप निरीक्षक हरिओम, मनोज, मुख्य सिपाही दलबीर, नवीन व सिपाही सुमित ने हत्यारोपित की तलाश शुरू की। पुलिस टीम को पता चला कि आरोपित अभिषेक उर्फ बिट्टू है। वह पगवारा जिला दुमका झारखंड का रहने वाला है। आजकल वह राणा पार्क सिरसपुर दिल्ली में रहता है। घटना वाले दिन उसको मृतक के साथ देखा गया था। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने बताया कि आपसी झगड़े की रंजिश के चलते उसने पवनदास को 25 मई को रोहतक से बुलाया और अपने अन्य साथी के साथ मिलकर रात को शराब पिलाई थी। उसके बाद औद्योगिक क्षेत्र स्थित 1481 न0 फैक्ट्री में सिर में लोहे का पाइप मारकर उसकी हत्या कर शव को कूड़े के ढेर में डाल दिया था। पुलिस ने उसके दूसरे साथी की जानकारी लेने के लिए आरोपित को रिमांड पर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.