जागरण संवाददाता, सोनीपत : शहर में शनि मंदिर के पास बने रेलवे अंडरब्रिज में बनी नाली (ड्रेनेज सिस्टम) की टूटी जाली बदलने के लिए आखिर अधिकारियों की नींद टूटी। मंगलवार के अंक में दैनिक जागरण में खबर प्रकाशित होने के बाद नगर निगम ने अंडरब्रिज में टूटी हुई जाली को तुरंत बदलवा दी। इससे वाहन चालकों को काफी राहत मिली।

शहर में जाम की समस्या से मुक्ति दिलाने के लिए शनि मंदिर के पास अंडरब्रिज का निर्माण कराया गया है। इसका निर्माण रेलवे विभाग व पीडब्ल्यूडी की ओर से किया गया था। अंडरब्रिज के निर्माण के अलावा पानी निकासी के भी इंतजाम किए थे, जिसकी जिम्मेदारी फिलहाल नगर निगम के पास है।

पानी निकासी के लिए यहां एक नाली बनाकर उस पर लोहे की जाली लगाई है। यह जाली कई दिन से वाहनों के आवागमन ज्यादा होने के कारण टूटी हुई थी। हालात यह थे कि जाली का एक सिरा वहां से बिल्कुल अलग हो गया था, जिससे नाली पूरी तरह से खुली पड़ी थी। पिछले चार माह में यह जाली दूसरी बार टूटी थी। इस कारण एक तरफ से रास्ता पूरी तरह से प्रभावित हो गया था। इससे वाहन चालकों को आवागमन करने में परेशानी हो रही थी। साथ ही हादसों की आशंका बनी हुई थी। अधिकारियों का भी इसकी तरफ कोई ध्यान नहीं था।

अधिकारियों की अनदेखी व वाहन चालकों की इस परेशानी को दैनिक जागरण ने मंगलवार के अंक में प्रमुखता से उठाया। इसके बाद अधिकारी जागे और कर्मचारियों को मौके पर भेजकर नए सिरे से जाली को बदलवाया, जिससे वाहन चालकों को राहत मिली।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप