Move to Jagran APP

आइटीआइ के छात्र की हत्या, गांव के बिटोड़े में मिला अधजला शव

गांव बाघड़ू में आइटीआइ छात्र की अज्ञात ने निर्मम हत्या कर दी। छात्र का शव गांव के स्टेडियम के पास बिटोड़े में अधजला मिला। इससे गांव व आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल अस्पताल भिजवाया। साथ ही अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 31 Jan 2019 07:33 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jan 2019 07:33 PM (IST)
आइटीआइ के छात्र की हत्या, गांव के बिटोड़े में मिला अधजला शव
आइटीआइ के छात्र की हत्या, गांव के बिटोड़े में मिला अधजला शव

जागरण संवाददाता, सोनीपत : गांव बाघड़ू में आइटीआइ छात्र की हत्या कर शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए उसे गांव के स्टेडियम के पास पड़े बिटोड़े (उपलों के ढेर) में रखकर जला दिया गया। बृहस्पतिवार सुबह ग्रामीणों की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव के अवशेष को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गांव बाघड़ू निवासी राकेश ने बताया कि उसका भाई बृजेश उर्फ भोला (25) सोनीपत में राठधना रोड स्थित आइटीआइ में पढ़ता था। वह बुधवार सुबह घर से आइटीआइ जाने के लिए निकला था, लेकिन शाम तक वापस घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी अपने स्तर पर तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। बृहस्पतिवार सुबह कुछ ग्रामीणों को गांव के स्टेडियम के पास उसकी कमीज व रूद्राक्ष की माला पड़ी मिली। वहां पर खून भी बिखरा था। आगे जाने पर उन्होंने देखा कि सड़क किनारे रखे बिटोड़े जल रहे थे। जलते हुए बिटोड़े के अंदर उन्हें खोपड़ी दिखाई दी। उन्होंने तुरंत पुलिस व परिजनों को अवगत कराया। आग बुझाने के बाद उन्हें बिटोड़े की राख में पैरों में लगने वाली लोहे की राड मिली। राकेश ने बताया कि उसके भाई के पैर टूटने पर उसे लोहे की राड लगाई गई थी। इससे शव की शिनाख्त बृजेश के रूप में हुई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना कर शव के अवशेष को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और बृजेश के भाई राकेश की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव बाघड़ू के स्टेडियम के पास बिटोड़े में युवक का शव जलाने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर शव के अवशेष को कब्जे में लिया। शव की पहचान गांव के बृजेश के रूप में हुई है। फिलहाल, उसके भाई राकेश की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

रमेशचंद्र, थाना प्रभारी, सदर, सोनीपत।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.