Move to Jagran APP

Sonipat Coronavirus Mask News: सोनीपत में 150 वाहन चालकों और बिना मास्क के 700 चालान काटे

नियमों की अवेहलना करने पर 8 के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है। जबकि 17 की गिरफ्तारी भी इस दौरान हुई है। पुलिस ने लोगों का चेताया है कि बिना वजह बाहर निकले तो खैर नहीं। ऐसा करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

By Deepak GijwalEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 07:14 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 08:36 AM (IST)
Sonipat Coronavirus Mask News: सोनीपत में 150 वाहन चालकों और बिना मास्क के 700 चालान काटे
Sonipat Coronavirus Mask News: सोनीपत में 150 वाहन चालकों और बिना मास्क के 700 चालान काटे

सोनीपत, जागरण संवाददाता। लॉकडाउन के नियम तोड़ने में शान समझ रहे लोगों पर बृहस्पतिवार को पुलिस का चाबुक चला। डीएसपी डा. रवींद्र के नेतृत्व में पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया। वहीं, बिना वजह सड़कों पर निकले 150 वाहन चालकों के चालान काटे। साथ ही बिना मास्क घूम रहे 700 लोगों का चालान करने के साथ ही नियमों की अवहेलना कर रहे 19 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। पुलिस ने लोगों का चेताया है कि बिना वजह बाहर निकले तो खैर नहीं। ऐसा करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

loksabha election banner

डीएसपी डा. रवींद्र कुमार ने बताया कि लाकडाउन के नियमों की पालना को लेकर पुलिस प्रशासन गंभीर है। ऐसे में बृहस्पतिवार को पुलिस ने गीता भवन चौक, मुरथल रोड़, कामी रोड, जटवाड़ा, एटलस रोड ओल्ड डीसी रोड, कालूपुर चुंगी, पुराना रोहतक रोड, ककरोई चौक, तिरंगा चौक से होते हुए फ्लैगमार्च किया गया।

फ्लैगमार्च के दौरान बिना वजह बाहर घूमने वाले 150 वाहन चालकों के चालान तथा बिना मास्क घूमने वाले 700 व्यक्तियों के चालान किए गए। वहीं, नियमों की अवेहलना करने पर 8 के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है। जबकि 17 की गिरफ्तारी भी इस दौरान हुई है।

मेयर ने लिया शहर का जायजा

नगर निगम के मेयर निखिल मदान ने शहर का जायजा लिया। इस दौरान लोगों से लाकडाउन के नियमों की पालना की अपील की। निखिल ने लोगों से वैक्सीनेशन कराने की भी अपील की। निखिल ने डीएसपी रवींद्र कुमार से भी बातचीत की। निखिल ने कहा कि उनको सूचना मिल रही है कि कई निजी अस्पताल सरकार द्वारा तय रेट से ज्यादा वसूल कर रहे हैं जिस पर डीएसपी व प्रशासनिक अधिकारियों ने ऐसे मामलों पर नजर रखने की बात कही है।

आपातकालीन एवं आवश्यक सेवाओं के लिए यदि किसी व्यक्ति को आवागमन की जरूरत पड़ती है तो इसके लिए सरल हरियाणा पोर्टल पर आनलाइन अप्लाई कर पास प्राप्त कर सकते हैं ताकि परेशानी से बचा जा सकें।-डॉ. रवींद्र कुमार, डीएसपी, सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.